खेत में कुत्ता घुसने का विरोध करने पर बुजुर्ग दंपती को पीटा, हंगामा

पनियाला रोड पर एक खेत में कुत्ता घुसाने से रोकने पर युवकों ने बुजुर्ग दंपती पर हाकी और डंडों से हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग दंपती घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:00 AM (IST)
खेत में कुत्ता घुसने का विरोध करने पर बुजुर्ग दंपती को पीटा, हंगामा
खेत में कुत्ता घुसने का विरोध करने पर बुजुर्ग दंपती को पीटा, हंगामा

जागरण संवाददाता, रुड़की : पनियाला रोड पर एक खेत में कुत्ता घुसाने से रोकने पर युवकों ने बुजुर्ग दंपती पर हाकी और डंडों से हमला कर दिया। हमले में बुजुर्ग दंपती घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हमले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी हरि सिंह का पनियाला रोड पर खेत है। रविवार को वह खेत में चारा काट रहे थे। उनकी पत्नी भी उनके साथ थी। इसी दौरान एक युवक खेत के पास एक पालतु कुत्ता लेकर आया। पालतु कुत्ता खेत के अंदर घुस गया। बुजुर्ग ने इस बात का विरोध किया। जिस पर युवक ने गालीगलौज कर दी। उस समय तो युवक वहां से चला गया। कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ लाठी डंडे और हाकी से लैस होकर वहां पर पहुंचे। आरोप है कि युवकों ने आते ही बुजुर्ग पर डंडों और हाकी से हमला कर दिया। उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर कुछ दूर खेत में काम रही उनकी पत्नी भी वहां पर पहुंची। आरोप है कि उसके साथ भी हमलावरों ने मारपीट की। दोनों को घसीटा गया और जमकर अभद्रता की गई। शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और किसी तरह से उन्हें हमलावरों से बचाया। घटना को लेकर मौके पर काफी देर तक गहमागहमी का माहौल रहा। मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी