त्योहारी सीजन में व्यवस्था बनाने को पुलिस ने व्यापारियों से मांगा सहयोग

त्योहारी सीजन को देखते हुए पुलिस भी सक्रिय हो गई है। बुधवार को गंगनहर कोतवाली में एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने पेट्रोल पंप संचालक सर्राफा कारोबारी व अन्य व्यापारियों के साथ बैठक में यातायात अतिक्रमण व सुरक्षा व्यवस्था पर मंथन किया। व्यापारियों को दुकानों के बाहर सीसीटीवी लगाने का सुझाव दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:36 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 06:36 PM (IST)
त्योहारी सीजन में व्यवस्था बनाने को  पुलिस ने व्यापारियों से मांगा सहयोग
त्योहारी सीजन में व्यवस्था बनाने को पुलिस ने व्यापारियों से मांगा सहयोग

जागरण संवाददाता, रुड़की : त्योहारी सीजन को देखते हुए पुलिस भी सक्रिय हो गई है। बुधवार को गंगनहर कोतवाली में एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने पेट्रोल पंप संचालक, सर्राफा कारोबारी व अन्य व्यापारियों के साथ बैठक में यातायात, अतिक्रमण व सुरक्षा व्यवस्था पर मंथन किया। व्यापारियों को दुकानों के बाहर सीसीटीवी लगाने का सुझाव दिया गया।

एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने कहा कि त्योहारी सीजन में हर बार शहर में जाम की स्थिति बन जाती है। जिसकी वजह से पैदल चलने वालों को भी परेशानी होती है। त्योहारी सीजन को देखते हुए पुलिस भी ज्यादा सख्ती करने से बचती है। ऐसे में कारोबारियों की जिम्मेदारी बनती है कि वह पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। एसपी देहात ने कहा कि दुकानों के बाहर सामान फैलाकर न रखें। साथ ही दुकानों पर आने वाले ग्राहकों को वाहनों को बेतरतीब तरीके से खड़ा न करने दें। एसपी देहात ने कहा कि बाजारों में संदिग्ध व्यक्ति के दिखाई देने व बैंक से अधिक रकम का लेनदेन करने पर व्यापारी पुलिस को सूचित जरूर करें। इस दौरान कारोबारियों ने भी कई तरह के सुझाव पुलिस को दिए। बैठक में सीओ विवेक कुमार, प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।

-------------- सीओ ने ली बैठक

मंगलौर : मंगलौर कोतवाली में सीओ मंगलौर पंकज गैरोला ने जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। कहा कि त्योहारों के दौरान कोविड गाइड लाइन का पालन किया जाए। क्षेत्र में अनजान व्यक्ति के दिखाई देने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें। गन्ना कोल्हू पर काम करने वाले सभी बाहरी मजदूरों का पुलिस सत्यापन जरूर कराएं। बैठक में मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने कहा कि नशा तस्करों के बारे में पुलिस को सूचना दें। बैठक में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि डा. शमशाद, पूर्व चेयरमैन चौधरी इस्लाम, नरेंद्र शर्मा, आकाशदीप, विकास, मुनेश त्यागी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी