हरिद्वार : लक्‍सर में कब्रिस्तान से लौट रहे ग्रामीणों पर फायरिंग, तीन की हत्या

खेत में सिंचाई की मोटर निकालने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने कब्रिस्तान से लौट रहे दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से दो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे ग्रामीण ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:23 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:23 AM (IST)
हरिद्वार : लक्‍सर में कब्रिस्तान से लौट रहे ग्रामीणों पर फायरिंग, तीन की हत्या
खेड़ी खुर्द गांव में तीन ग्रामीणों की हत्या के बाद जानकारी लेते एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ।

संवाद सूत्र, लक्सर  (हरिद्वार)। खेत में सिंचाई की मोटर निकालने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने कब्रिस्तान से लौट रहे दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली लगने से दो ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे ग्रामीण ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। चार अन्य ग्रामीणों को भी गोली लगी है। इसके अलावा कई अन्य घायल भी हुए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस और एसपी देहात परमेंद्र डोबाल ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, लक्सर कोतवाली के खेड़ी खुर्द गांव निवासी हुसैन का गांव के ही जुल्फिकार पक्ष के साथ विवाद चल रहा था। बताया कि गुरुवार सुबह भी दोनों पक्षों के बीच खेत में सिंचाई करने वाली मोटर को लेकर कुछ विवाद हुआ। उस समय मामला शांत हो गया। इसके बाद हुसैन पक्ष के परिवार में एक महिला की मौत होने पर वह सभी महिला को दफनाने के लिए कब्रिस्तान गए थे। महिला को दफनाकर वह जब लौट रहे थे, तभी रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे दूसरे पक्ष के व्यक्तियों ने उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई।

बताया गया कि छह व्यक्तियों को गोली लगी। कई अन्य भी घायल हो गए। इसके बाद हमलावर असलाह लहराते हुए मौके से भाग निकले। सूचना पर सीओ लक्सर विवेक कुमार, एसएसआइ नितेश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। हुसैन अहमद और शहजान उर्फ कालू की मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन घायलों को पहले लक्सर के अस्पताल लाया गया, जबकि कैफ को डॉक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों ताहिर, सैफ, गयूर, रिजवान को रुड़की रेफर कर दिया गया। एसएसपी और एसपी देहात मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर गोली चलने की बात सामने आई है। आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें-हरिद्वार में घुड़चढ़ी में विवाद पर हुई युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी