रुड़की में कारों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

रसूलपुर गांव के पास मंगलवार सुबह दो कारों की भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को रुड़की के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीन को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 09:15 AM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 08:13 PM (IST)
रुड़की में कारों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल
देहरादून हाईवे पर सालियर फ्लाईओवर के समीप सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, रुड़की: रसूलपुर गांव के पास मंगलवार सुबह दो कारों की भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को रुड़की के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीन को हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

मंगलौर के कुमराड़ी गांव निवासी अहतसाम, सलमान और लहबोली निवासी शहजाद मंगलवार सुबह कार से देहरादून जा रहे थे। यह लोग गंगनहर कोतवाली के रसूलपुर गांव के पास पहुंचे तो देहरादून से आ रही एक कार से इनकी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। अहतसाम, सलमान और शहजाद को 108 की मदद से सिविल अस्पताल रुड़की के ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने अहतसाम को मृत घोषित कर दिया। जबकि शहजाद व सलमान को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है। जबकि देहरादून की ओर से आ रही कार में सवार विजय कुमार निवासी देहरादून को पुलिस आनंद अस्पताल ले गई, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। विजय के स्वजन उन्हें मेरठ ले गए हैं। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षण मनोज मैनवाल ने बताया कि हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हादसा देखकर लगता है कि दोनों वाहन तेज रफ्तार में थे। 

हाईवे के एक साइड पर ही चल रहे हैं वाहन 

रुड़की: रुड़की बाईपास पर जिस स्थान पर हादसा हुआ है, यह हाईवे फोर लेन है। ग्रामीण अजीम और शहजाद ने बताया कि हाईवे पर टोल तो लिया जा रहा है, लेकिन अभी तक हाईवे की दोनों साइड शुरू नहीं की गई हैं। केवल एक साइड का ही मार्ग चालू है। जबकि दूसरी साइड पर अभी काम चल रहा है। 

यह भी पढ़ें-सड़क दुर्घटना में ऋषिकेश निवासी एक व्यक्ति की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी