फायरिग करने वाले मेवाती गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

एटीएम उखाड़ने का प्रयास करने और पुलिस पर फायरिग करने वाले मेवाती गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 04:37 PM (IST)
फायरिग करने वाले मेवाती गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार
फायरिग करने वाले मेवाती गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुड़की: एटीएम उखाड़ने का प्रयास करने और पुलिस पर फायरिग करने वाले मेवाती गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की गई है। एक आरोपित को पुलिस ने घटना के समय ही मौके से गिरफ्तार कर लिया था।

बुधवार को सिविल लाइंस कोतवाली में पत्रकारों से बातचीत में एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि 16 जनवरी को रुड़की के एसडीएम तिराहे के पास स्थित एसबीआइ के एटीएम को मेवती गैंग ने गैस कटर से काटने का प्रयास किया था। इसी दौरान मुठभेड़ के दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की थी। पुलिस ने मौके से तफीम निवासी शिकारपुर, थाना ताउरू, जिला नूह हरियाणा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपित तफीम ने फरार छह साथियों के नाम पुलिस को बताए थे। पुलिस तभी से उनकी तलाश में लगी थी। एसपी देहात ने बताया कि 16 फरवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि घटना में प्रयुक्त आइ-20 कार हरियाणा के नहू बाइपास शिकारपुर में देखी गई है। इस सूचना के बाद उप निरीक्षक रणजीत सिंह खनेड़ा ने पुलिस टीम के साथ हरियाणा में घेराबंदी कर दी। पुलिस ने हामिद निवासी शिकारपुर, थाना तावडू सदर जिला नूह हरियाणा, हेमंत चौहान उर्फ रेंचो निवासी फाटक वाली गली, भोरगढ़, थाना एनआइए नार्थ दिल्ली को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद इनके तीसरे साथी इंद्रजीत उर्फ इंदर निवासी मुनीरपुर थाना राई जिला सोनीपत को पकड़ा गया। एसपी देहात ने बताया कि बदमाशों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल कार भी बरामद की गई है। गिरोह के अन्य आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

---

देहरादून से आए थे रेकी करते हुए

रुड़की: एसपी देहात ने बताया कि 16 जनवरी को सभी बदमाश देहरादून गए थे। वहां पर उन्हें कोई ऐसा एटीएम नहीं मिला, जहां पर सुरक्षा न हो। इसके बाद सभी बदमाश रुड़की के लिए निकल गए। रास्ते में उन्होंने चाय की दुकान से एक सिलिंडर चोरी कर लिए। रुड़की में एसडीएम तिराहे के एटीएम में सुरक्षा नहीं थे। बदमाश गैस कटर से एटीएम काट रहे थे, इसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गई थी।

chat bot
आपका साथी