बैंक कर्मचारी से लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

बैंक कर्मचारी से करीब 48 हजार रुपये की लूट करने वाले तीन बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। इनके कब्जे से लूट की कुछ रकम तमंचा लूटा गया टेबलेट तथा फिगर प्रिट मशीन बरामद हुई है। घटना में शामिल तीन बदमाश अभी भी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:55 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:55 PM (IST)
बैंक कर्मचारी से लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार
बैंक कर्मचारी से लूट करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

संवाद सूत्र, झबरेड़ा : बैंक कर्मचारी से करीब 48 हजार रुपये की लूट करने वाले तीन बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। इनके कब्जे से लूट की कुछ रकम, तमंचा, लूटा गया टेबलेट तथा फिगर प्रिट मशीन बरामद हुई है। घटना में शामिल तीन बदमाश अभी भी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

झबरेड़ा थाना प्रभारी रविद्र कुमार के मुताबिक नौ जुलाई की दोपहर को बंधन बैंक का कर्मचारी बिट्टू कुमार निवासी कुरालकी थाना देवबंद, जिला सहारनपुर दोपहर में कलेक्शन करके बाइक से भलस्वागाज जा रहा था। जैसे ही वह गांव के पास पहुंचा तो एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। जबकि दूसरी बाइक पर आए दो बदमाश कुछ दूरी पर खड़े रहे। बदमाशों ने तमंचा दिखाकर बैंक कर्मचारी से बैग लूट लिया था। बैग में 47340 रुपये की नकदी, एक टेबलेट व फिगर प्रिट मशीन थी। वारदात के बाद बदमाश धमकी देकर फरार हो गये थे। घटना के बाद पीड़ित ने शोर मचाया था। जिसके बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने इस मामले में लूट का मुकदमा दर्ज किया था। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी रविद्र कुमार को सूचना मिली थी कि बैंक कर्मचारी से लूट करने वाले बदमाश मंगलवार की देर शाम भलस्वागाज क्षेत्र में घूम रहे हैं। इस सूचना पर थाना प्रभारी रविद्र कुमार, उप निरीक्षक मनोज कठैत व मनोज रावत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की घेराबंदी कर दी। पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपितों के नाम विनय और अमित निवासी शाहपुर, थाना भगवानपुर तथा अमरीश निवासी भलस्वागाज थाना झबरेड़ा बताया। थाना प्रभारी रविद्र कुमार ने बताया कि अमित और विनय लूट की वारदात में शामिल थे। पकड़ा गया अमरीश और उसका एक साथी शुभम निवासी भलस्वागाज ने लूट से पहले रेकी की थी। शुभम अभी फरार है। वहीं इस वारदात के दौरान साथियों का बैकअप करने वाले मनोज और सौरभ निवासी शाहपुर थाना भगवानपुर की भी तलाश की जा रही है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार के इनाम की घोषणा की है।

-------------------

जंगल में बैग जलाकर नष्ट करने का था प्रयास

झबरेड़ा : लूट करने के बाद बदमाश जंगल में गए थे। जंगल में बदमाशों ने लूट की रकम का बंटवारा किया था। इसके बाद टेबलेट और फिगर प्रिट मशीन वहीं फेंक दी थी। जिस बैग में यह सामान था उसे बदमाशों ने जला दिया था। पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर भलस्वागाज के जंगल से टेबलेट और फिगर प्रिट मशीन के अलावा जला हुआ बैग भी बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी