एसएमजेएन पीजी कालेज में प्रवेश की तीसरी मेरिट सूची जारी

एसएमजेएन पीजी कालेज की बीकाम प्रथम वर्ष के लिए सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों की तृतीय मेरिट लिस्ट महाविद्यालय ने शुक्रवार को जारी कर दी। प्राचार्य डा. सुनील कुमार बत्रा ने बताया कि लिस्ट को महाविद्यालय की वेबसाइट पर आनलाइन भी देखा जा सकता है इसे कालेज के सूचना पट पर भी लगा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:10 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 08:10 PM (IST)
एसएमजेएन पीजी कालेज में प्रवेश की तीसरी मेरिट सूची जारी
एसएमजेएन पीजी कालेज में प्रवेश की तीसरी मेरिट सूची जारी

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: एसएमजेएन पीजी कालेज की बीकाम प्रथम वर्ष के लिए सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों की तृतीय मेरिट लिस्ट महाविद्यालय ने शुक्रवार को जारी कर दी। प्राचार्य डा. सुनील कुमार बत्रा ने बताया कि लिस्ट को महाविद्यालय की वेबसाइट पर आनलाइन भी देखा जा सकता है, इसे कालेज के सूचना पट पर भी लगा दिया गया है।

डा. बत्रा ने बताया कि मेरिट सूची में अंकित निर्धारित तिथि और समयानुसार अपने प्रमाण-पत्रों के साथ काउंसिलिग के लिए उपस्थित हों। उन्होंने कहा कि जिस किसी छात्र को प्रवेश से संबंधित कोई भी समस्या है तो वह कालेज कार्यालय में संपर्क कर सकता है। मुख्य प्रवेश समन्वयक डा. संजय कुमार माहेश्वरी ने बताया कि बीकाम स्ववित्त पोषित प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए सामान्य जाति के अभ्यर्थियों की मेरिट 70.2 प्रतिशत तक, अन्य पिछड़ा वर्ग अभ्यर्थियों की मेरिट 67.2 प्रतिशत तक, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यर्थियों की मेरिट 46.4 प्रतिशत तक गई है। मुख्य अनुशासन अधिकारी डा. सरस्वती पाठक ने बताया कि कोविड-19 के नियमानुसार महाविद्यालय परिसर में बिना मास्क प्रवेश वर्जित है। प्रवेश से पूर्व थर्मल स्क्रीनिग कराना और हाथों को सैनिटाइज करना अनिवार्य है। सह प्रवेश समन्वयक विनय थपलियाल ने बताया कि छात्र अपने साथ आनलाइन भरे हुए आवेदन पत्र की हार्ड कापी लेकर आएं। कालेज के कार्यालय अधीक्षक मोहनचंद पांडे ने प्रवेशार्थियों को अपने हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की मूल अंक तालिका, मूल टीसी व चरित्र प्रमाण पत्र, एंटी रैंगिग शपथ पत्र, जाति प्रमाण पत्र, कोविड-19 टीकाकरण का प्रमाण पत्र, पुलिस वैरिफिकेशन सर्टिफिकेट (केवल अन्य प्रदेशों से इंटरमीडिएट उत्तीर्ण छात्र के लिए अनिवार्य) समस्त प्रमाण पत्र मूल रूप व छायाप्रति सहित तथा अन्य मूल प्रमाण पत्रों के साथ उपस्थित हों।

chat bot
आपका साथी