रुड़की में पानी के प्लांट पर चोरों का धावा, दरवाजा तोड़कर कई सामान चोरी

रुड़की के कस्बा नारसन में चोरों ने एक पानी के प्लांट में धावा बोलकर काफी सामान चोरी कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कस्बे में काफी समय से एक वाटर प्लांट लगा हुआ है इसके जरिए क्षेत्र में पानी की आपूर्ति की जाती है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 09:38 AM (IST)
रुड़की में पानी के प्लांट पर चोरों का धावा, दरवाजा तोड़कर कई सामान चोरी
रुड़की के कस्बा नारसन में चोरों ने एक पानी के प्लांट में धावा बोलकर काफी सामान चोरी कर लिया।

संवाद सूत्र नारसन:  नारसन में एक वाटर प्लांट पर चोरों ने धावा बोलते हुए उसके दरवाजे तोड़ डाले। इसके बाद चोर प्लांट से कीमत सामान आदि चोरी कर ले गए। छह माह पहले भी इस प्लांट से चोरी हो चुकी है। नारसन निवासी पारस का वाटर प्लांट हैं। इससे वह आसपास के क्षेत्रों में पानी की सप्लाई करते हैं। सोमवार को आंधी बारिश के चलते सभी रात के समय घर चले गए। तभी किसी समय चोरों ने यहां पर धावा बोल दिया।

चोरों ने प्लांट का दरवाजा तोड़ डाला। इसके बाद अंदर से मशीन, आरओ या तक की सबरसेबिल पंप के पाइप, मोटर आदि भी चोरी कर ले गए। जो सामान था, उसको भी तोड़ दिया। प्लांट में चोरी होने की जानकारी सुबह के समय मिली। जब श्रमिक प्लांट को चलाने पहुंचे थे। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। बताते चले कि छह माह पहले भी इस प्लांट को चोरों ने निशाना बनाया था।

कबूतरबाजी के शर्त के रुपये को लेकर हुई फायरिंग में मुकदमा दर्ज

मंगलौर कोतवाली के बिझौली गांव में कबूतरबाजी की शर्त के रुपये के लेनदेन को लेकर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को नामजद एवं अन्य अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपित को पुलिस ने तमंचे सहित गिरफ्तार किया है। मंगलौर कोतवाली के बिझौली गांव में सोमवार की शाम को लक्सर क्षेत्र के कुछ युवकों ने पहुंचकर ग्रामीणों के साथ गाली-गलौज की थी। ग्रामीणों के विरोध करने पर युवकों ने गांव में हुडदंग किया और तमंचे से फायरिंग कर दी। तब एक गोली गांव के एक व्यक्ति मेहरबान को लग गई।

यह भी पढ़ें- पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, 30 ग्राम स्मैक और छह लाख कैश बरामद

मेहरबान घायल हो गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित मौके से भाग निकले। बिझौली गांव निवासी मुस्तकीम की तहरीर पर पुलिस ने नितिन निवासी लक्सर आकाश निवासी ढाढेकी, थाना लक्सर और काका निवासी ग्राम मारकपुर थाना लक्सर औरा अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि इस मामले में नितिन को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपित का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें- आठवीं पास युवक ने बनाई थी आइपीएस की फर्जी आइडी, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी