रुड़की में दो दुकानों की छत तोड़कर हजारों का माल चोरी Haridwar News

चोरों ने रोडवेज बस अड्डे के पास दूध की डेयरी और एक फास्ट फूड की दुकान की छत तोड़कर नकदी और विदेशी करेंसी समेत हजारों का माल साफ कर दिया।

By Edited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 07:12 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 11:37 AM (IST)
रुड़की में दो दुकानों की छत तोड़कर हजारों का माल चोरी Haridwar News
रुड़की में दो दुकानों की छत तोड़कर हजारों का माल चोरी Haridwar News

रुड़की, जेएनएन। चोरों ने रोडवेज बस अड्डे के पास दूध की डेयरी और एक फास्ट फूड की दुकान की छत तोड़कर नकदी और विदेशी करेंसी समेत हजारों का माल साफ कर दिया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

भाजपा के पूर्वी मंडल के कोषाध्यक्ष सरदार सतवीर सिंह के बड़े भाई प्रीतपाल सिंह की रोडवेज बस अड्डे के पास दूध की डेयरी है। रात चोरों ने दूध की डेयरी की छत तोड़ डेयरी के अंदर दाखिल हुए। चोरों ने डेयरी के गल्ले में रखी पांच हजार की नकदी समेत हजारों का माल समेट लिया। 

इसके बाद चोरों ने डेयरी के बराबर में वैभव बंसल की फास्ट फूड की दुकान की छत भी तोड़ दी। चोरों ने दुकान के अंदर गल्ले में रखी नकदी, पासपोर्ट और करीब आठ डॉलर समेट लिए। वैभव के मुताबिक कुछ समय पहले वह विदेश गया था। उसने आठ डॉलर और पासपोर्ट दुकान के अंदर गल्ले में रखे थे। सुबह चोरी की जानकारी होने पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सेंध लगाकर ट्यूबवेल के उपकरण चोरी

नारसन कलां गांव स्थित एक नलकूप की दीवार में सेंध लगाकर चोरों ने ट्यूबवेल की मोटर समेत अन्य उपकरण चोरी कर लिए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नारसन कलां गांव निवासी आनंद स्वरूप का गांव के पास ही खेत है। रात को चोरों ने मौका पाकर नलकूप की दीवार में सेंध लगा दी। चोरों ने नलकूप के अंदर लगा ट्यूबवेल का मोटर, स्टार्टर चोरी कर लिया। सुबह जब आनंद स्वरूप नलकूप पर पहुंचे तो उन्होंने दीवार में सेंध लगी देखी। नलकूप के अंदर जाने पर सामान चोरी होने की जानकारी हुई।

यह भी पढ़ें: शिक्षक के घर हुई चोरी का खुलासा, आरोपित गिरफ्तार Haridwar News

पीड़ित ने इस बाबत नारसन पुलिस चौकी में तहरीर दी है। इससे पहले भी गांव में कई किसानों के खेतों के नलकूप से उपकरण चोरी हो चुके हैं। नलकूप से उपकरण चोरी करने वाले गिरोह पर पुलिस शिकंजा नहीं कस पा रही है। नारसन चौकी प्रभारी लक्ष्मण सिंह कुंवर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: सेलाकुई में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो धरे Dehradun News

chat bot
आपका साथी