सिलिडर ले जाते पकड़ा चोर, निशानदेही पर सात साइकिल मिली

पुलिस ने चेकिग के दौरान एक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस सिलिडर चोरी के मामले में चेकिग कर रही थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित की निशानदेही पर चोरी की सात साइकिल बरामद की है। इनमें से एक जर्मनी में निर्मित साइकिल भी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:04 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:04 PM (IST)
सिलिडर ले जाते पकड़ा चोर, निशानदेही पर सात साइकिल मिली
सिलिडर ले जाते पकड़ा चोर, निशानदेही पर सात साइकिल मिली

जागरण संवाददाता, रुड़की: पुलिस ने चेकिग के दौरान एक चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस सिलिडर चोरी के मामले में चेकिग कर रही थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित की निशानदेही पर चोरी की सात साइकिल बरामद की है। इनमें से एक जर्मनी में निर्मित साइकिल भी है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

सिविल लाइंस निवासी शिवानी गोयल ने रविवार को सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी कि एक चोर ने उसनके घर से गैस सिलिडर चोरी किया है। इस सूचना पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति गंगनहर की पटरी से साइकिल पर चोरी का सिलिडर लेकर जा रहा है। सूचना पर वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी की। पुलिस ने आरोपित को गंगनहर पटरी पर जाते हुए पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि यह गैस सिलिडर वह शिवानी गोयल के घर से चोरी करके ले जा रहा था। आरोपित ने अपना नाम मुन्नवर निवासी मेहवड़ थाना कलियर बताया। सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने शहर में अलग-अलग जगहों से करीब सात साइकिल चोरी की है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घर से सात साइकिल बरामद की है। एक साइकिल जर्मनी निर्मित है और यह साइकिल बैटरी से चलती है। जिसकी कीमत करीब 40 हजार रुपये बताई गई है। प्रशिक्षु सीओ अंकित कंडारी ने बताया कि आरोपित से शहर में हुई चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में भी जानकारी ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी