भगवानपुर में तीन जगह चोरी, लाखों का माल उड़ाया

चोरों ने भगवानपुर क्षेत्र में आतंक मचा रखा है। चोरों ने तीन स्थानों पर चोरी कर हजारों का माल साफ कर दिया। कहीं से टै्रक्टर ट्राली चोरी की तो कहीं से मवेशी। 22 अक्टूबर को भगवानपुर थाना क्षेत्र के चानचक गांव निवासी मुनव्वर की गांव के समीप एक फैक्ट्री के पास खड़ी ट्राली चोरी हुई। शनिवार सुबह पुलिस को ट्राली चोरी होने की तहरीर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:04 PM (IST)
भगवानपुर में तीन जगह चोरी, लाखों का माल उड़ाया
भगवानपुर में तीन जगह चोरी, लाखों का माल उड़ाया

संवाद सूत्र, भगवानपुर : चोरों ने भगवानपुर क्षेत्र में आतंक मचा रखा है। चोरों ने तीन स्थानों पर चोरी कर हजारों का माल साफ कर दिया। कहीं से टै्रक्टर ट्राली चोरी की तो कहीं से मवेशी। 22 अक्टूबर को भगवानपुर थाना क्षेत्र के चानचक गांव निवासी मुनव्वर की गांव के समीप एक फैक्ट्री के पास खड़ी ट्राली चोरी हुई। शनिवार सुबह पुलिस को ट्राली चोरी होने की तहरीर दी गई। वहीं दूसरी तरफ सिकरोढ़ा गांव निवासी शादाब की पशुशाला से चोरों ने तीन मवेशी चोरी कर लिए। इसके अलावा किशनपुर गांव निवासी अभिषेक सैनी की गांव के पास स्थित दुकान के पीछे की दीवार में सेंध लगाकर चोरों ने इंवर्टर की बैटरी, टायर स्टेपनी समेत करीब 90 हजार रुपये का माल साफ कर दिया। सुबह होने पर चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

---------

चोरी का मुकदमा दर्ज

मंगलौर : मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आकाशदीप कालोनी निवासी संजीव सक्सेना के आवास से साइकिल चोरी हो गई। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हुआ है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

--------

चोरी का फरार आरोपित पकड़ा

भगवानपुर : पुलिस ने चुड़ियाला गांव सोलर प्लांट में हुई चोरी के मामले में फरार आरोपित विकास उर्फ सीटू निवासी चुड़ियाला को गिरफ्तार किया है। रविवार को आरोपित विकास चुड़ियाला के समीप एक गन्ने के खेत से गिरफ्तार हुआ। उसकी निशानदेही पर 146 मीटर केबिल बरामद हुई है। इस घटना में शामिल रहे इसके दो साथी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है।

chat bot
आपका साथी