दुकानदार होम क्वारंटाइन में, चोरों ने चुराए कीमती मोबाइल Haridwar News

सिडकुल क्षेत्र के रावली महदूद में चोरों ने एक मोबाइल एवं इलेक्टिकल्स की दुकान के ताले चटका डाले। चोर दुकान से मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। इस दौरान दुकान स्वामी क्वारंटाइन में थे।

By Bhanu Prakash SharmaEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 10:12 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 10:12 AM (IST)
दुकानदार होम क्वारंटाइन में, चोरों ने चुराए कीमती मोबाइल Haridwar News
दुकानदार होम क्वारंटाइन में, चोरों ने चुराए कीमती मोबाइल Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। सिडकुल क्षेत्र के रावली महदूद में चोरों ने एक मोबाइल एवं इलेक्टिकल्स की दुकान के ताले चटका डाले। चोर दुकान से मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। दरअसल दुकानदार अपने घर पर 14 दिन के लिए क्वारंटाइन हुआ था। उसी दौरान चोरों ने घटना को अंजाम दे डाला। दुकानदार क्वारंटाइन का समय पूरा कर दुकान पर लौटा तो चोरी का पता चला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक राजेंद्र कुमार निवासी हिम्मतपुरा राजस्थान हाल निवासी शिवालिक नगर बीते 20 मार्च को दुकान बंद कर अपने पैतृक घर राजस्थान चला गया था। दो जुलाई को राजस्थान से वह हरिद्वार पहुंचा और 14 दिन होम क्वारंटाइन रहा। 

इसके बाद दुकान में आया तो ताले टूटे हुए थे। अदंर जाकर देखने पर सामान बिखरा पड़ा था और कई मोबाइल फोन गायब थे। उसने सिडकुल थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

धमकी देने वाला आरोपित गिरफ्तार

पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट व धमकी देने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार थाना बहादराबाद क्षेत्र के राणा विहार कॉलोनी बोंगला की एक महिला ने थाना बहादराबाद में मुकदमा दर्ज कराया था। 

यह भी पढ़ें: पुलिस और एसओजी की टीम ने अंतरराज्यीय गिरोह के दो मास्टरमाइंड दबोचे

आरोप है कि 23 जून को बहादराबाद निवासी सिंटू उसके घर पर पहुंचा और उसके पति विकास को धमकाकर 10 हजार रुपये की मांग करने लगा। मना करने पर वह गाली गलौज करने लगा और मारपीट भी की। किसी तरह आस-पास के लोगो ने उसकी जान बचाई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पथरी पावर हाउस बहादराबाद के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। एसओ बहादराबाद गोविंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार करने के बाद आरोपित का चालान कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: आरपी ईश्वरन के घर डकैती का एक और आरोपित गिरफ्तार Dehradun News

chat bot
आपका साथी