कारोबारी की कार चोरी करते रंगे हाथ दबोचा

जागरण संवाददाता, रुड़की: जामुन रोड पर घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर कार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 04:15 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 04:15 PM (IST)
कारोबारी की कार चोरी करते रंगे हाथ दबोचा
कारोबारी की कार चोरी करते रंगे हाथ दबोचा

जागरण संवाददाता, रुड़की: जामुन रोड पर घर के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़कर कार चोरी करने का प्रयास कर रहे एक आरोपित को मौके पर ही दबोच लिया। जबकि उसका साथी फरार हो गया। कार का सायरन बजने पर कारोबारी को इसकी भनक लगी।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के जामुन रोड निवासी मनोज की सिविल लाइंस में दुकान है। बुधवार दोपहर को मनोज की कार घर के बाहर खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवक वहां पर पहुंचे। एक युवक तो बाइक लेकर कुछ दूर खड़ा हो गया जबकि दूसरा युवक कार का लॉक खोलने का प्रयास करने लगा। इसी बीच कार का सायरन बजने लगा। सायरन बजने पर आरोपित के हाथ-पांव फूल गए। आरोपित ने कार का शीशा तोड़ दिया और खिड़की का लॉक खोलकर वह कार स्टार्ट करने लगा। आरोपित ने कार स्टार्ट भी कर ली लेकिन वह गियर का लॉक नहीं खोल पाया। इसी बीच कार के सायरन की आवाज सुनकर कारोबारी के होश उड़ गए। वह बाहर पहुंचा तो उसने कार के अंदर युवक को देखा। कारोबारी ने शोर मचाते हुए आरोपित को पकड़ लिया। इसी बीच आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपित की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि साथी को फंसता देख उसका बाइक सवार साथी वहां से फरार हो गया। आरोपित बड़ौत का रहने वाला है। इंस्पेक्टर अमरजीत ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

-------------

जायरीन की जेब काटने वाला रंगे हाथ पकड़ा

रुड़की: कलियर से जियारत कर लौट रहे एक जायरीन की जेब काटने वाले युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। आरोपित को पुलिस के हवाले किया गया है। बिलारी जिला मुरादाबाद निवासी फहीम की बुधवार को देहरादून में कोई परीक्षा थी। जिसके चलते वह मंगलवार को ही रुड़की पहुंच गया। रुड़की से वह कलियर जियारत करने चला गया। बुधवार सुबह वह जियारत कर ई-रिक्शा से रुड़की आ रहा था। यहां से उसे देहरादून जाना था। ई-रिक्शा में उसके बराबर में बैठे युवक ने उसकी जेब काट ली। इसी बीच फहीम को इसकी भनक लग गई और आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित को पुलिस के हवाले किया गया है। फहीम के पर्स में आठ सौ रुपये की नकदी थी। आरोपित के कब्जे से पर्स बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी