दिल्ली के युवकों ने कांग्रेसी पार्षद का सिर फोड़ा, हंगामा

किराये पर बाइक की जानकारी लेने के दौरान कांग्रेसी पार्षद राजीव भार्गव का दिल्ली के युवकों से विवाद हो गया। आरोप है कि युवकों ने पार्षद की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:43 PM (IST)
दिल्ली के युवकों ने कांग्रेसी पार्षद का सिर फोड़ा, हंगामा
दिल्ली के युवकों ने कांग्रेसी पार्षद का सिर फोड़ा, हंगामा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : किराये पर बाइक की जानकारी लेने के दौरान कांग्रेसी पार्षद राजीव भार्गव का दिल्ली के युवकों से विवाद हो गया। आरोप है कि युवकों ने पार्षद की पिटाई कर दी। वहीं, पार्षद के समर्थन में व्यापारियों ने युवकों को जमकर पीटा। सिर में चोट लगने पर पार्षद को अस्पताल ले जाना पड़ा। मायापुर पुलिस चौकी पहुंचने पर दोनों पक्षों में हंगामा हुआ। हालांकि बाद में दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई।

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार नगर निगम के श्रवणनाथनगर वार्ड से कांग्रेसी पार्षद राजीव भार्गव शिवमूर्ति चौक पर अपने एक परिचित ट्रैवल्स कारोबारी की दुकान पर बैठे थे। उसी दौरान चार युवक पहुंचे और घूमने के लिए बाइक किराए पर लेने की जानकारी मांगी। मोबाइल फोन पर व्यस्त होने के कारण पार्षद जवाब नहीं दे सकें। आरोप है कि इसी दौरान एक युवक ने पार्षद को अपशब्द कह दिए। विरोध करने पर युवकों ने पार्षद के साथ मारपीट कर दी। इधर, पार्षद के समर्थन में एकत्र हुए आसपास के व्यापारियों ने युवकों को पीट दिया। मारपीट में पार्षद के सिर में चोट लग गई और लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया। इस बीच पुलिस आरोपित युवकों को मायापुर पुलिस चौकी ले आई। मरहम पट्टी के बाद पार्षद भी समर्थकों के साथ पुलिस चौकी पहुंच गए। कैंपस में दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि बाद में दोनों पक्षों के बीच आपसी रजामंदी से समझौता हो गया।

-------------------

युवक का शव मिलने से सनसनी

हरिद्वार : उत्तरी हरिद्वार क्षेत्र में पावन धाम मंदिर के समीप एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन, शिनाख्त नहीं हो सकी। शहर कोतवाल राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं पाए गए हैं। पहनावे से मृतक दिहाड़ी मजदूर प्रतीत हो रहा है, उसकी पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सामने आ सकेगी

chat bot
आपका साथी