युवक को कमरे में बंद करके पीटा, मां से गाली-गलौज

सरकड़ी गांव में दुकान पर सामान लेने आए युवक को जमकर पीटा और कमरे में बंद कर दिया। उसे बचाने आई मां से गाली-गलौज की गई। मामले में पुलिस ने चार व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 05:27 PM (IST)
युवक को कमरे में बंद करके  पीटा, मां से गाली-गलौज
युवक को कमरे में बंद करके पीटा, मां से गाली-गलौज

जागरण संवाददाता, रुड़की : सरकड़ी गांव में दुकान पर सामान लेने आए युवक को जमकर पीटा और कमरे में बंद कर दिया। उसे बचाने आई मां से गाली-गलौज की गई। मामले में पुलिस ने चार व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सरकड़ी ताहरपुर गांव में कुछ माह पहले दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ था। संघर्ष में एक पक्ष पर फायरिग करने के आरोप लगे थे। उस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। रविवार को इनमें से एक पक्ष का युवक समीर गांव में ही दुकान पर सामान लेने आया था। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। आरोप है कि उसे कमरे में बंद करके पीटा गया। युवक को बंधक बनाने को लेकर हड़कंप मच गया। जब इसकी जानकारी समीर की मां परवीन को हुई तो वह उसे बचाने के लिए मौके पर पहुंची। इसी बीच पुलिस भी मौके पर आई और युवक को बचाया। इस मामले में परवीन ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में अफजाल, बासिद, शाहिद, दानिश निवासी सरकड़ी ताहरपुर, गंगनहर कोतवाली पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

---------------

लाठी डंडों से हमले में चार पर मुकदमा

रुड़की: शहर के मच्छी मोहल्ला चौक पर रंजिश के चलते एक व्यक्ति पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में नाजिम निवासी माहिग्रान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कुछ आरोपितों ने उसके चाचा पर हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने शमीम शीबू, मोहसिन, सलमान और जुनैद निवासी माहिग्रान पर मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी