राजनीति और अपराध का गठजोड़ खत्म होना चाहिए : बाबा रामदेव

सोशल मीडिया में जारी बयान में योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि विकास दुबे जैसे खूंखार व दुर्दांत अपराधियों का अंत ऐसा ही होना चाहिए।

By Edited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:44 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 09:45 AM (IST)
राजनीति और अपराध का गठजोड़ खत्म होना चाहिए : बाबा रामदेव
राजनीति और अपराध का गठजोड़ खत्म होना चाहिए : बाबा रामदेव

हरिद्वार, जेएनएन। कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपित हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर जहां बहस छिड़ी हुई है, वहीं योगगुरु बाबा रामदेव ने एनकाउंटर का समर्थन किया है। सोशल मीडिया में जारी बयान में योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि विकास दुबे जैसे खूंखार व दुर्दांत अपराधियों का अंत ऐसा ही होना चाहिए।

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा कि कानून, न्यायालय व संविधान लोकतंत्र में यह सब सज्जनों की रक्षा और दुष्टों को दंड देने के लिए ही है। दंड की प्रक्रिया चाहे जैसी हो दुष्टों को दंड मिलना ही चाहिए। जहां दुष्टों को दंड नहीं मिलता और सज्जनों की रक्षा नहीं होती उस देश में अराजकता कायम हो जाती है। राजनीति और अपराध के गठजोड़ से सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और धार्मिक क्षेत्र में बहुत बड़ा अविश्वास फैल रहा है। गठजोड़ खत्म होना चाहिए और अपराधियों को ऐसे ही सरेआम सजा मिलनी चाहिए। शेष जो कानून की प्रक्रिया है उस पर आज भी देश का भरोसा है और आगे भी रहेगा। जो सरेआम अपराध करते हैं उनको सरेआम दंड मिलना ही चाहिए।

यह भी पढ़ें: गुटबाजी की भेंट चढ़ी प्रदेश कांग्रेस संगठन की एकजुटता की मुहिम

chat bot
आपका साथी