भीड़ ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फाड़े कपड़े

ब्रेकअप के बाद युवती से बात करने का प्रयास कर रहे एक युवक को भीड़ ने दौड़ा लिया। युवती ने आरोप लगाया कि युवक छेड़छाड़ कर रहा है। इस पर भीड़ ने युवक की पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ डाले। पुलिस ने बमुश्किल युवक को भीड़ से छुड़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 07:19 PM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 07:19 PM (IST)
भीड़ ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फाड़े कपड़े
भीड़ ने युवक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फाड़े कपड़े

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ब्रेकअप के बाद युवती से बात करने का प्रयास कर रहे एक युवक को भीड़ ने दौड़ा लिया। युवती ने आरोप लगाया कि युवक छेड़छाड़ कर रहा है। इस पर भीड़ ने युवक की पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ डाले। पुलिस ने बमुश्किल युवक को भीड़ से छुड़ाया। मामला कोतवाली पहुंचने पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर क्षेत्र के एक युवक और युवती के बीच कालेज के समय से दोस्ती थी। बाद में दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। कुछ दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया। बुधवार को युवती किसी काम से ऋषिकुल क्षेत्र आई थी। युवक भी उधर से गुजर रहा था। उसने युवती को देखा तो बात करने का प्रयास किया। युवती ने बात करने से मना करते हुए हंगामा कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी होते देख राहगीर जमा हो गए। पूछने पर युवती ने आरोप लगाया कि युवक पीछा करते हुए छेड़छाड़ कर रहा है। इतना सुनते ही भीड़ ने युवक को घसीट लिया और बुरी तरह पीटा। सूचना पर मायापुर चौकी प्रभारी संजीत कंडारी मौके पर पहुंचे और युवक को छुड़ाते हुए अपने साथ ले गए। पुलिस ने युवती को भी कोतवाली बुलवा लिया। तब युवती ने आरोप लगाया कि युवक लगातार उसका पीछा करता है और फोटो एडिट कर अश्लील बनाते हुए वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने युवक को डांट फटकार लगाई। युवती व उसके परिवार ने कार्रवाई करने से मना कर दिया। तब पुलिस ने युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया। मायापुर चौकी प्रभारी संजीत कंडारी ने बताया कि युवती के आरोप लगाने पर भीड़ ने युवक को पीटा था। दोनों पक्षों में आपसी रजामंदी से समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी