युवक की हत्या में फरार चल रहा मुख्य आरोपित गिरफ्तार

रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में आधी रात झोपड़ी में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे मूलरूप से रघुवीर नगर टैगोर गार्डन पश्चिमी दिल्ली निवासी मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। तीसरे नामजद आरोपित की भूमिका की जांच की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 07:02 PM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 07:02 PM (IST)
युवक की हत्या में फरार चल रहा मुख्य आरोपित गिरफ्तार
युवक की हत्या में फरार चल रहा मुख्य आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में आधी रात झोपड़ी में घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में फरार चल रहे मूलरूप से रघुवीर नगर, टैगोर गार्डन पश्चिमी दिल्ली निवासी मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। तीसरे नामजद आरोपित की भूमिका की जांच की जा रही है।

शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि बीते रविवार की सुबह रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में हन्नी निवासी काशीपुरा लहूलुहान हालत में मिला था। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हन्नी के पिता नाथीराम ने पवन, सोनू और विष्णु पांडेय पर हन्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की जांच एसएसआइ अरविद रतूड़ी को सौंपी गई। पुलिस ने छानबीन कर सुराग जुटाते हुए एक आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में पता चला था कि घटना की रात करीब तीन बजे नशे की हालत में हन्नी रोड़ीबेलवाला में पवन की झोपड़ी में घुस गया था। पवन की पत्नी ने शोर मचाया तो हन्नी को पकड़ लिया गया। इसके बाद पवन और पड़ोसी सोनू ने अधमरी हालत में पहुंचने तक उसकी पिटाई की। इस मामले में मुख्य आरोपित पवन की तलाश की जा रही थी। शनिवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित को रोड़ीबेलवाला क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित पवन मूलरूप से रघुवीर नगर, टैगोर गार्डन पश्चिमी दिल्ली का निवासी है और हत्या के बाद दिल्ली भाग गया था। अब वह अपने लिए वकील ढूंढने हरिद्वार आया था। मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस टीम में शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत, एसएसआइ अरविद रतूड़ी, रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी अंशुल अग्रवाल, कांस्टेबल शशिकांत त्यागी, रवि पंत व मुकेश चौहान शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी