बिच्छृू गैंग से हुई थी हिस्ट्रीशीटर के हत्यारोपितों की शुरुआत

हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने वाले आरोपितों का नाम बिच्छू गैंग से जोड़ा जा रहा है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि करीब डेढ़ साल पहले जिस बिच्छू गैंग पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। यह तीनों आरोपित उसमें शामिल थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 05:54 PM (IST)
बिच्छृू गैंग से हुई थी हिस्ट्रीशीटर के हत्यारोपितों की शुरुआत
बिच्छृू गैंग से हुई थी हिस्ट्रीशीटर के हत्यारोपितों की शुरुआत

जागरण संवाददाता, रुड़की: हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने वाले आरोपितों का नाम बिच्छू गैंग से जोड़ा जा रहा है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि करीब डेढ़ साल पहले जिस बिच्छू गैंग पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। यह तीनों आरोपित उसमें शामिल थे। पुलिस अब इस बिदु पर भी गहनता से जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के गोलभट्टा निवासी हिस्ट्रीशीटर मनीष उर्फ बाबू की गुरुवार की रात को एक दुकान के बाहर तीन युवकों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह एक दुकान के बाहर खड़ा था। हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने के बाद तीनों युवकों ने तमंचों समेत कोतवाली पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने गौरव निवासी मोहनपुरा, शिवा और आकाश निवासी गोलभट्टा पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया था। पुलिस ने इनके इतिहास को खंगाला तो पता चला कि हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने वाले सामान्य युवक नहीं है। हत्या करने वाले आरोपित बिच्छू गैंग से गैंग में शामिल रहे हैं। करीब डेढ़ साल पहले गोलभट्टा और मोहनपुरा के कई युवकों ने क्षेत्र में जमकर उत्पात मचाया था। कई व्यक्तियों की पिटाई की गई थी। इसमे शामिल युवक अपने आप को बिच्छू गैंग का सदस्य बताते थे। इस गैंग में महिला भी शामिल थी। इस गैंग से लोग काफी परेशान थे। तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बिच्छू गैंग के कई सदस्यों पर मुकदमे दर्ज किये थे। पुलिस अब इस बात की जानकारी जुटा रही है कि बिच्छू गैंग पर दर्ज मुकदमों में इन तीनों का नाम तो शामिल नहीं है। प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल चल रही है। मनीष के पड़ोसी की बाइक से कोतवाली पहुंचे थे हत्यारोपित

रुड़की: जिस समय हिस्ट्रीशीटर मनीष की हत्या की गई। उस समय अपने एक पड़ोसी की बाइक मांगकर दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जा रहा था। इसी दौरान एक दुकान के बाहर उसे गोली मार दी गई। हत्या करने के बाद तीनों आरोपित मनीष के पड़ोसी की बाइक उठाकर वहां से भाग निकलते थे। इसी बाइक से तीनों आरोपित कोतवाली पहुंचे थे। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है।

chat bot
आपका साथी