दंपती ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, महिला की मौत

गांजा मजरा गांव में दंपती ने अपने दो बचों के साथ जहर खा लिया। उत्तर प्रदेश के छुटमलपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:10 PM (IST)
दंपती ने दो बच्चों के साथ खाया जहर,  महिला की मौत
दंपती ने दो बच्चों के साथ खाया जहर, महिला की मौत

संवाद सूत्र, कलियर: गांजा मजरा गांव में दंपती ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया। उत्तर प्रदेश के छुटमलपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि पति और दोनों बच्चों की हालत गंभीर है। बुग्गावाला पुलिस ने छुटमलपुर जाकर शव कब्जे में लिया है। घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है।

बुग्गावाला थाना क्षेत्र के गांजा मजरा गांव निवासी सुनील कुमार मजदूरी करता है। मंगलवार देर रात सुनील कुमार और उनकी पत्नी बबली ने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया। सुनील कुमार के एक बेटे की उम्र नौ साल है। जबकि दूसरे की छह साल है। कुछ देर बाद पास में रहने वाले सुनील कुमार के भाई और अन्य स्वजनों ने जब उन्हें इस हालत में देखा तो उनके होश उड़ गये। परिवार के लोग उन्हें आननफानन में छुटमलपुर, जिला सहारनपुर, उप्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले गए। उपचार के दौरान रात के समय ही बबली की मौत हो गई। नर्सिंग होम संचालक ने रात्रि करीब साढ़े बारह बजे इसकी सूचना बुग्गावाला थाना पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी दीप कुमार पुलिस बल के साथ छुटमलपुर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम हुआ। घटना के पीछे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। बुग्गावाला थाना प्रभारी दीप कुमार ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी। अभी तक की जांच में पारिवारिक विवाद की बात सामने आई है। सुनील कुमार और बच्चों के होश में आने पर बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद ही घटना की असली वजह सामने आ सकेगी।

chat bot
आपका साथी