दवा कारोबारी की कार से 50 हजार रुपये व डेबिट कार्ड पर हाथ साफ, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ज्वालापुर में एक नाबालिग ने दवा कारोबारी की कार से 50 हजार रुपये व डेबिट कार्ड पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो नाबालिग का हाथ सामने आया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:40 PM (IST)
दवा कारोबारी की कार से 50 हजार रुपये व डेबिट कार्ड पर हाथ साफ, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो नाबालिग का हाथ सामने आया।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: ज्वालापुर में एक नाबालिग ने दवा कारोबारी की कार से 50 हजार रुपये व डेबिट कार्ड पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन करते हुए सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो नाबालिग का हाथ सामने आया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, न्यू हरिद्वार ज्वालापुर निवासी अनिल कुमार झांब दवाइयों के थोक कारोबारी हैं। वह रुड़की के बाजार से रुपयों का कलक्शन कर घर लौटे थे। एक अस्पताल के पास उनकी कार खड़ी कर दी। कार में 50 हजार रुपये रखे थे। जल्दबाजी में वह कार का शीशा बंद करना भूल गए। थोड़ी देर बाद वापस लौटे तो कार से नकदी गायब मिली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली। जिसके बाद रेल चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार ने एक टीम के साथ मिलकर टिबड़ी क्षेत्र के एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। उससे करीब 46 हजार की नकदी भी बरामद कर ली गई है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि आरोपित नाबालिग है, इसलिए उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया जा रहा है।

भाइयों ने दोस्तों के साथ मिलकर चाचा पर चाकू से क‍िया हमला

हरिद्वार: कनखल क्षेत्र में दो भाइयों ने दोस्तों के साथ मिलकर चाचा पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात कनखल के आचार्यान में दो रिश्तेदारों के बीच मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि आचार्यान निवासी भारत भूषण पर भतीजों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। भारत भूषण ने शिकायत देकर आरोप लगाया है कि बुधवार रात को हुए विवाद में भतीजों ने चाकू से हमला किया। चाकू चाचा के कमर के नीचे मारा गया है। गुरुवार को उनकी हालत में हल्का सुधार है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दिव्यांश भारद्वाज, सचिन भारद्वाज और उनके दोस्त मोनू और सोनू निवासीगण चौपाड आचार्यान कनखल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कमल कुमार लुंठी ने बताया कि दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा

यह भी पढ़ें- फरियादी की शिकायत पर कार्रवाई न करने पर आइएसबीटी चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

मोबाइल चोर पकड़ा

भगवानपुर: पुलिस ने मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि खुब्बनपुर निवासी सचिन फैक्ट्री कर्मचारी है। 20 मार्च को सिकंदरपुर गांव के पास उसने बाइक खड़ी की थी। बाइक की डिग्गी से किसी ने मोबाइल चोरी किया था। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को सारिक निवासी सिरचंदी को गिरफ्तार किया है। एक आरेपित की पहले ही पुलिस मोबाइल के साथ गिरफ्तारी कर चुकी है। जबकि एक आरोपित अभी भी फरार है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: देहरादून में कुत्ता बेचने के नाम पर ठगे दो लाख रुपये

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी