लापता नवविवाहिता का शव चरथावल में रजवाहे से मिला, हत्या की अशंका

बीते दिनों रुड़की से लापता हुई विवाहिता का उत्तरप्रदेश के चरथावल से बरामद कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक पंजाब के लुधियाना निवासी एक युवती का विवाह करीब तीन माह पहले कलियर निवासी युवक से हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद विवाहिता अपने घर चली गई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:38 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:38 AM (IST)
लापता नवविवाहिता का शव चरथावल में रजवाहे से मिला, हत्या की अशंका
पुलिस के मुताबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

जागरण संवाददाता, रुड़की: संवाद सूत्र, कलियर। कलियर से लापता एक नवविवाहिता का शव मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल क्षेत्र के एक रजवाहे से बरामद हुआ। कलियर थाने में महिला के अपहरण का मुकदमा दर्ज था। महिला के स्वजन ने उसके ससुरालियों पर दहेज हत्या के आरोप में तहरीर दी है। 

सोमिन निवासी टिब्बा रोड, गुरु गोविंद सिंह ग्राम, लुधियाना, पंजाब की बेटी परवीन की शादी करीब दो माह पहले कलियर निवासी तैय्यब से हुई थी। कुछ दिन पहले परवीन अपने मायके गई थी। एक मई को तय्यब अपनी पत्नी को लेकर कलियर आया था। चार मई को अचानक ही वह ससुराल से लापता हो गई थी। पति तय्यब ने कलियर थाने में तहरीर देकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कलियर थाना पुलिस ने सात मई को महिला की गुमशुदगी का मामला अपहरण की धराओं में तरमीम किया था। 

सात मई की शाम विवाहिता का शव उप्र के जिला मुजफ्फरनगर स्थित चरथावल क्षेत्र के घिस्सुखेड़ा के एक राजवाहे से बरामद हुआ था। कलियर पुलिस ने उप्र के थानों को महिला के फोटो भेजे थे। इसी आधार पर चरथावल पुलिस ने परवीन की शिनाख्त कर कलियर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी थी। चरथावल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था। इस मामले की जानकारी होने पर रविवार को विवाहिता के मायके पक्ष के लोग कलियर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें- रेमडेसिविर और ऑक्‍सीजन सिलेंडर देने के नाम पर 11 राज्‍यों के लोगों से ठगी, बिहार में 11 अपराधी गिरफ्तार

मृतका के पिता सोमिन ने दहेज के लिए ससराुलियों पर बेटी को गायब कर हत्या करने का आरोप लगाया। इस बावत कलियर पुलिस को तहरीर दी गई है। कलियर थाना प्रभारी जगमोहन रमोला ने बताया कि पुलिस को तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के डूबने से मौत की वजह सामने आई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। 

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में फल और सब्जी की ओवर रेटिंग पर 15 दुकानदारों का चालान

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी