हाईवे पर भाजपा नेता की गाड़ी के हूटर की तेज आवाज सुनकर गिरा बाइक सवार, गंभीर

हाईवे पर एक भाजपा नेता की गाड़ी के हूटर की तेज आवाज सुनकर बाइक सवार गिर पड़ा। जिससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। बाइक सवार को सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया है।मंगलौर कस्बा निवासी शमीम अहमद के किसी स्वजन की तबीयत खराब चल रही है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:07 PM (IST)
हाईवे पर भाजपा नेता की गाड़ी के हूटर की तेज आवाज सुनकर गिरा बाइक सवार, गंभीर
बीएसएम चौक के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक भाजपा नेता के वाहन ने हूटर बजा दिया।

जागरण संवाददाता, रुड़की: हाईवे पर एक भाजपा नेता की गाड़ी के हूटर की तेज आवाज सुनकर बाइक सवार गिर पड़ा। जिससे उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। बाइक सवार को सिविल अस्पताल में उपचार दिलाया है।मंगलौर कस्बा निवासी शमीम अहमद के किसी स्वजन की तबीयत खराब चल रही है। रविवार को वह अपने स्वजन की दवा लेने बाइक से रुड़की आया था।

जैसे ही उसकी बाइक दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बीएसएम चौक के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक भाजपा नेता के वाहन ने हूटर बजा दिया। तेज हूटर की आवाज से शमीम अहमद बाइक से नीचे गिर पड़ा। इससे उससे हाथ में गंभीर चोट आ गई। हादसे के बाद भाजपा नेता की कार वहां नहीं रुकी। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया। इस मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि पुलिस तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें- बदरीनाथ हाईवे पर गहरी खाई में गिरी कार, पांच की मौत; शादी समारोह से लौट रहे थे वापस

स्कूटी से गिरकर वृद्धा की मौत 

ऋषिकेश:ऋषिकेश-हरिद्वार बाईपास मार्ग पर गुमानीवाला के निकट मोटरसाइकिल से गिरकर एक 80 वर्षीय वृद्धा की मौत हो गई। वृद्धा अपने पोते के साथ मोटरसाइकिल के पीछे बैठ कर घर जा रही थी। घटना रविवार की दोपहर बारह बजे की है। चंद्रा देवी (80 वर्ष) पत्नी स्व. फतेह राम निवासी शक्ति विहार कॉलोनी गली नंबर-दो गुलजार फार्म श्यामपुर ऋषिकेश अपने पोते शिवप्रसाद के साथ बाईपास मार्ग गुमानीवाला में चिकित्सक से स्वास्थ्य जांच कराने आई थी। जांच के बाद वृद्धा मोटरसाइकिल पर पीछे बैठकर वापस अपने घर जा रही थी। अचानक एक ब्रेकर पर वृद्धा असंतुलित होकर सड़क पर गिरकर घायल हो गई। वृद्धा को 108 आपात सेवा की मदद से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड में जंगल की आग से भारी नुकसान, डेढ़ दर्जन मवेशी जिंदा जले

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी