हरिद्वार में किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा

किशोरी का अपहरण कर उसे खेत में बंधक बनाकर युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने रात भर किशोरी को खेत में बंधक बनाकर रखा। अगले दिन सुबह किशोरी बदहवास अवस्था में मिली। तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 10:16 PM (IST)
हरिद्वार में किशोरी को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, तहरीर पर दो के खिलाफ मुकदमा
आरोपितों ने रात भर किशोरी को खेत में बंधक बनाकर रखा।

संवाद सूत्र, लक्सर: किशोरी का अपहरण कर उसे खेत में बंधक बनाकर दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने रात भर किशोरी को खेत में बंधक बनाकर रखा। अगले दिन सुबह किशोरी बदहवास अवस्था में मिली। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

हरि द्वार के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण मेहनत मजदूरी करता है। ग्रामीण का घर गांव के बाहर की ओर खेतों के निकट है। ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि 28 मार्च को वह और उसके परिवार के सदस्य घर में सोये हुए थे। इस दौरान आधी रात के समय गांव के ही दो युवक आरोपित शाहरूख और उस्मान वहां आए और उसकी नाबालिग बेटी को डरा धमकाकर अपहरण कर अपने साथ निकट के खेत में ले गए। यहां आरोपितों ने उसे बंधक बनाकर रातभर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसकी पिटाई भी की। सुबह बेटी को घर नहीं पाकर उन्होंने उसकी तलाश की।

यह भी पढ़ें- सायरन लगाकर बाजार में कार दौड़ाना पड़ा महंगा, चालक को पुलिस ने धरा

काफी तलाश करने के बाद उनकी बेटी उन्हें खेत में बदहवास अवस्था में मिली। पूछने पर उसने आरोपितों की हरकत के बारे में बताया। इसके बाद वह उसे लेकर लक्सर कोतवाली पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि पीडि़ता के पिता की तहरीर पर दोनों आरोपित शाहरूख और उस्मान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- तीन पूर्व कर्मचारियों ने फर्जी दस्तावेज बनाकर अपने नाम की फर्म की जमीन, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी