हरिद्वार में प्रापर्टी डीलर को कॉल कर मांगी 10 लाख की रंगदारी, मुकदमा दर्ज; मिले कई सुराग

हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रकम न देने पर हत्या की धमकी दी गई है। खौफजदा प्रापर्टी डीलर ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 09:10 PM (IST)
हरिद्वार में प्रापर्टी डीलर को कॉल कर मांगी 10 लाख की रंगदारी, मुकदमा दर्ज; मिले कई सुराग
हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र में एक प्रापर्टी डीलर से 10 लाख की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। अंजान नंबर से प्रापर्टी डीलर को कॉल की गई और रकम न देने पर हत्या की धमकी भी दी गई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस और एसओजी की टीम आरोपितों के नजदीक पहुंच गई है। शुक्रवार को इस मामले का पर्दाफाश हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर हरिलोक कालोनी निवासी हरिओम प्रकाश अरोड़ा पेशे से प्रापर्टी डीलर हैं। सिडकुल क्षेत्र में उनका कारोबार है। दो अक्टूबर को हरिओम प्रकाश अरोड़ा के मोबाइल पर अंजान नंबर से एक कॉल आई। कॉल कर रहे शख्स ने 10 लाख रुपये मांगे और रकम न देने पर गोली मारकर हत्या की धमकी दी। धमकी देने वाले शख्स का कहना था कि रकम कब और कहां पहुंचानी है, इसकी जानकारी उसे जल्द दी जाएगी। हरिओम प्रकाश अरोड़ा ने सिडकुल थाने पहुंचकर एसएचओ प्रमोद उनियाल को पूरी कहानी बताई।जिसके बाद अज्ञात के खिलाफ रंगदारी मांगने और हत्या की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- दुष्कर्म के बाद किशोरी की गला घोंटकर हत्या, नाले में मिला सड़ा-गला शव, पुलिस गिरफ्त में दो आरोपित

एसएसपी डा. योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर पुलिस और एसओजी की टीम रंगदारी मांगने वालों की खोजबीन में जुट गई। सूत्र बताते हैं कि रंगदारी मांगने वाले प्रापर्टी डीलर के परिचित हैं। वह सहारनपुर के निवासी बताए जा रहे हैं। इनमें एक आरोपित का पूर्व में प्रापर्टी डीलर से विवाद भी हो चुका है। पुलिस और एसओजी की टीमें आरोपितों के नजदीक पहुंच गई हैं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime: सेलाकुई मुख्य बाजार में क्लीनर को कुचलने पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा

chat bot
आपका साथी