कहीं मकान को लेकर तो कहीं रास्ते को संघर्ष

जागरण संवाददाता रुड़की मकान और रास्ते को लेकर अलग-अलग जगहों पर संघर्ष और मारपीट क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:37 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:37 PM (IST)
कहीं मकान को लेकर तो कहीं रास्ते को संघर्ष
कहीं मकान को लेकर तो कहीं रास्ते को संघर्ष

जागरण संवाददाता, रुड़की: मकान और रास्ते को लेकर अलग-अलग जगहों पर संघर्ष और मारपीट की तीन घटना हुई। इसमें महिला समेत तीन लोग घायल हो गये। दो मामलों को लेकर कोतवाली में दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए, जिससे हंगामा हो गया। पुलिस ने महिला समेत दो लोग हिरासत में ले लिए।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के भंगेड़ी गांव में मकान के विवाद को लेकर शनिवार की रात दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें महिला समेत दो लोग घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह से मामला शांत कराया। रात को तो मामला शांत हो गया, लेकिन सुबह फिर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से मामला शांत कराया। दोनों ही पक्ष कोतवाली पहुंच गये। कोतवाली में इनके बीच नोकझोंक हो गई। दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास चल रहे है।

वहीं दूसरी तरफ सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी गांव में रास्ते को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने मौके पर जाकर किसी तरह से मामला शांत कराया। दोनों ही पक्ष के लोग कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचे। पुलिस के सामने दोनों पक्ष उलझ गये। इसके बाद पुलिस ने महिला समेत दो लोग हिरासत में ले लिये। इसके बाद मामला शांत हुआ। इस मामले में भी दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। वहीं मारपीट का तीसरा मामला केल्हनपुर गांव में हुआ। यहां पर भी रास्ते के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि जांच के बाद मामलों में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी