रुड़की में रोडवेज बस की टक्कर से शोरूम कर्मचारी की मौत

सड़क हादसे में स्कूटी सवार शोरूम कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जट नगला जिला मुजफ्फरनगर उत्तरप्रदेश निवासी जयंत चौधरी हरिद्वार स्थित एक दोपहिया वाहन के शोरूम में कर्मचारी था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 05:25 PM (IST)
रुड़की में रोडवेज बस की टक्कर से शोरूम कर्मचारी की मौत
रुड़की में रोडवेज बस की टक्कर से शोरूम कर्मचारी की मौत।

जागरण संवाददाता, रुड़की। सड़क हादसे में स्कूटी सवार शोरूम कर्मचारी की मौत हो गई। हादसा गुरुवार की देर शाम हरिद्वार रोड पर हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जट नगला, जिला मुजफ्फरनगर, उत्तरप्रदेश निवासी जयंत चौधरी हरिद्वार स्थित एक दोपहिया वाहन के शोरूम में कर्मचारी था।

हरिद्वार में वह कमरा लेकर रहता था। गुरुवार की देर शाम को वह स्कूटी से अपने गांव जट नगला जा रहे था। जैसे ही इनकी स्कूटी पितांबर फार्म हाउस के पास पहुंची तो अचानक ही पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर पड़े। इसके बाद बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गये। हादसे के बाद बस चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। रास्ते से जा रहे व्यक्तियों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने स्कूटी सवार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया है। पुलिस की सूचना पर मृतक के स्वजन भी रुड़की पहुंचे। इस मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी। उन्होंने बताया कि रोडवेज बस को चिन्हित करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।

यह भी पढ़ें:-ऋषिकेश में डंपर से कुचलकर किशोर, किशोरी की मौत

chat bot
आपका साथी