नाबालिग के स्वजन को भेजे अश्लील फोटो

नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो उसकी मां के वाट्सएप पर भेजे गए। पिता के विरोध करने पर आरोपित ने उन्हें धमकी दे दी। पीड़ित ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने यह मामला साइबर सेल को भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:00 AM (IST)
नाबालिग के स्वजन को भेजे अश्लील फोटो
नाबालिग के स्वजन को भेजे अश्लील फोटो

जागरण संवाददाता, रुड़की : नाबालिग छात्रा के अश्लील फोटो उसकी मां के वाट्सएप पर भेजे गए। पिता के विरोध करने पर आरोपित ने उन्हें धमकी दे दी। पीड़ित ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने यह मामला साइबर सेल को भेज दिया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी कक्षा सात की छात्रा के पिता रुड़की में एक दुकान पर काम करते हैं। छात्रा की मां के वाट्सएप नंबर पर शनिवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे से एक अनजान नंबर से मैसेज और फोटो आने शुरू हुए। सुबह सात बजे जब छात्रा के पिता ने मोबाइल देखा तो बेटी के अश्लील फोटो देख कर वह दंग रह गए। पत्नी के मोबाइल पर नाबालिग बेटी के अश्लील फोटो आने पर उन्होंने मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी ली। लेकिन, पत्नी या बेटी ने मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं होने की बात कही। जिसके बाद उन्होंने उस नंबर पर वाट्सएप नंबर पर काल किया। अश्लील फोटो भेजने वाले युवक ने अपना नाम सोनू बताया। जब छात्रा के पिता ने अश्लील फोटो भेजने का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दे दी। छात्रा के पिता ने शनिवार दोपहर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की तहरीर दी। छात्रा के पिता ने आशंका जताई है कि फोटो एडिट कर उनकी बेटी का चेहरा लगाकर अश्लील फोटो बनाए हैं। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो नंबर सऊदी अरब का निकला। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि यह मामला साइबर सेल को भेजा गया है। साइबर सेल की मदद से इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी