सुरक्षा एजेंसियों ने किया स्टेशन का निरीक्षण

कुंभ के मद्देनजर रुड़की रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान स्टेशन पर बैरीकेडिग को लेकर व्यवस्था को मजबूत करने के निर्देश दिए। बाद में अधिकारियों के संग बैठक कर सुरक्षा के विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:17 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:17 PM (IST)
सुरक्षा एजेंसियों ने किया स्टेशन का निरीक्षण
सुरक्षा एजेंसियों ने किया स्टेशन का निरीक्षण

जागरण संवाददाता, रुड़की : कुंभ के मद्देनजर रुड़की रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों ने स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान स्टेशन पर बैरीकेडिग को लेकर व्यवस्था को मजबूत करने के निर्देश दिए। बाद में अधिकारियों के संग बैठक कर सुरक्षा के विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।

मंगलवार को आइबी के पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश कुमार, आरपीएफ के एएसपी मनोज कुमार, सीओ कमल सिंह पंवार, संजय विश्नोई, तहसीलदार केएन पंत के अलावा स्थानीय अभिसूचना इकाई के अधिकारी रुड़की रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने दोनों प्लेटफार्म का निरीक्षण किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि माल गोदाम की ओर बैरीकेडिग को ठीक से लगाया जाए, ताकि रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्री केवल अधिकृत गेट से ही जाए। साथ ही प्लेटफार्म पर भी निगरानी बढ़ाने की जरूरत है। इस दौरान स्टेशन अधीक्षक एसके वर्मा ने बताया कि स्टेशन पर बैरीकेडिग आदि की मरम्मत का काम चल रहा है। साथ ही नया प्लेटफार्म भी बनाया जा रहा है। इस दौरान जहर खुरान गिरोह पर निगरानी के संबंध में भी वार्ता हुई। जिस पर अधिकारियों ने कहा कि इसके लिए ट्रेनों में व्यापक प्रचार-प्रसार अभियान चलाने की जरूरत है। इस मौके पर स्थानीय अभिसूचना इकाई के निरीक्षक लक्ष्मण नेगी, ईश्वर दयाल, दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी