दोपहर दो बजते ही बाजार हुआ बंद, पसरा सन्नाटा

कोविड-19 को लेकर नई गाइडलाइन आने के बाद बुधवार दोपहर दो बजे के बाद दुकानें बंद हो गई जिससे शहर से देहात तक के बाजारों में दोपहर बाद सन्नाटा पसर गया। हालांकि सड़कों पर वाहन चलते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:46 PM (IST)
दोपहर दो बजते ही बाजार हुआ बंद, पसरा सन्नाटा
दोपहर दो बजते ही बाजार हुआ बंद, पसरा सन्नाटा

जागरण संवाददाता, रुड़की: कोविड-19 को लेकर नई गाइडलाइन आने के बाद बुधवार दोपहर दो बजे के बाद दुकानें बंद हो गई, जिससे शहर से देहात तक के बाजारों में दोपहर बाद सन्नाटा पसर गया। हालांकि सड़कों पर वाहन चलते रहे। पुलिस ने भी नई गाइडलाइन का पालन करने के लिए दुकानदारों को जागरूक करने को जगह-जगह अनाउंसमेंट किया।

कोविड के बढ़ते संक्रमण को लेकर शासन की तरफ से समय-समय पर नई गाइडलाइन जारी की जा रही है। अब लोग भी शासन की तरफ से जारी होने वाली हर गाइडलाइन का पालन करने के लिए गंभीर दिखाई दे रहे हैं। बुधवार को शहर में साप्ताहिक बंदी थी, लेकिन कुछ दुकानदारों ने शहर में दुकानें खोली। उधर, दोपहर दो बजे के बाद दुकानें बंद होने के नये नियम के प्रति दुकानदारों को जागरूक करने के लिए गंगनहर और सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के अलावा भगवानपुर, मंगलौर, झबरेड़ा, कलियर आदि थानों की पुलिस ने क्षेत्र में अनाउंसमेंट किया। दुकानदारों से अपील की गई कि वह दो बजे दुकानें बंद कर दें। मेडिकल स्टोर, फल, सब्जी, दूध समेत जरूरी सेवाओं से जुड़ी दुकानें खुली रखने के लिए कहा गया। पुलिस की इस अपील का असर दिखाई भी दिया। शहर में दो बजे के बाद दुकानों के शटर गिरने लगे। सभी बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। इक्का-दुक्का जगह पर ही दुकानें खुली हुई मिली, जिसे पुलिस ने बंद करा दिया। वहीं सड़कों पर रात सात बजे तक दोपहिया और चौपहिया वाहनों का आवागमन होता रहा। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि शासन की तरफ से जारी हुई सभी गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी