जायरीनों को लेकर रुड़की आ रहा विक्रम पुरानी गंगनहर में गिरा, पानी कम होने की वजह से टला बड़ा हादसा

हरिद्वार के कलियर से जायरीनों को लेकर रुड़की आ रहा एक विक्रम अचानक पुरानी गंगनहर में पलट गया। हादसे में 12 जायरीनों को चोट लगी है। पानी कम होने की वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:44 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:44 PM (IST)
जायरीनों को लेकर रुड़की आ रहा विक्रम पुरानी गंगनहर में गिरा, पानी कम होने की वजह से टला बड़ा हादसा
जायरीनों को लेकर रुड़की आ रहा विक्रम पुरानी गंगनहर में गिरा।

संवाद सूत्र, कलियर (हरिद्वार)। देर शाम कलियर से जायरीन को लेकर रुड़की जा रहा विक्रम मेहवड़ पुल के समीप अनियंत्रित होकर पुरानी गंगनहर में पलट गया। हादसे में 12 जायरीन घायल हो गए। गनीमत रही कि गंगनहर बंद होने के चलते पानी कम था। जायरीन को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कलियर का सालाना उर्स संपन्न हो गया है। इसके साथ ही जायरीन वापस लौटने लगे हैं। शुक्रवार शाम एक विक्रम चालक करीब 15 सवारियों को भरकर कलियर से रुड़की रेलवे स्टेशन के लिए रवाना हुआ। विक्रम में बरेली और मुरादाबाद के जायरीन थे। जैसे ही विक्रम मेहवड़ पुल के समीप पहुंचा सामने से एक स्कूटर सवार आ गया। विक्रम की गति अधिक थी, चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और विक्रम पुरानी गंगनहर में जा गिरा।

कुछ यात्री घायलों को बचाने के लिए गंगनहर में उतर गए। सूचना पाकर मेला कोतवाल देवराज शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सबको बाहर निकालकर सिविल अस्पताल में भिजवाया गया। मेला कोतवाल देवराज शर्मा ने बताया कि जीनत, रेहान, रियाज, अकरम, अलतमस, लुभाना, साहिस्ता, अदनाल, अलीना समेत करीब 12 को चोट आई है। विक्रम चालक मौके से फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों के घायल होने के मामले में पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वाहन के नंबर की मदद से पुलिस चालक की पहचान कर रही है। माजरी गांव निवासी रमेश कुमार ने तहरीर देकर बताया कि उसका भाई प्रमोद कुमार साले जितेंद्र के साथ बाइक से रुड़की से लक्सर आ रहा था। इस दौरान जब वह शिव चौक पर पहुंचे तभी सामने से आ रही बोलेरो कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार बाईपास पर देर रात हुए सड़क हादसे में युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी