रुड़की: सीमा सड़क सुरक्षा संगठन के कर्मचारी का नाले में पड़ा मिला शव, जोशीमठ में थी तैनाती

पुलिस ने नाले से सीमा सड़क सुरक्षा संगठन के कर्मचारी का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान कालूराम निवासी रियाघड़ी जाटों का बास जितिया नागौर (राजस्थान) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि कालूराम की तैनाती जोशीमठ में थी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:42 PM (IST)
रुड़की: सीमा सड़क सुरक्षा संगठन के कर्मचारी का नाले में पड़ा मिला शव, जोशीमठ में थी तैनाती
रुड़की: सीमा सड़क सुरक्षा संगठन के कर्मचारी का नाले में पड़ा मिला शव, जोशीमठ में थी तैनाती।

जागरण संवाददाता, रुड़की।  रोडवेज बस स्टैंड के पास नाले से सीमा सड़क संगठन के कर्मचारी का शव बरामद हुआ है। कर्मचारी छुट्टी में जोशीमठ से अपने घर राजस्थान जा रहा था। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। बुधवार की सुबह रोडवेज बस स्टैंड के पास नाले में एक शव पड़ा देख मौके पर हड़कंप मच गया। शव देख किसी ने इसकी सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को बाहर निकाला। शव बुरी तरह से अकड़ा हुआ था।

पुलिस ने जेब से मिले कागजात के आधार पर मृतक की शिनाख्त कालूराम (36 वर्ष) निवासी रियागढ़ी, जाटो का बांस, झितिया, जिला नागौर राजस्थान के रूप में की। जेब से मिले कागजात से पता चला कि कालूराम सीमा सड़क संगठन की इंजीनियरिंग विंग का कर्मचारी है। कालूराम की जोशीमठ में तैनाती थी। प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि नशे की वजह से रात के समय वह नाले में गिरा होगा। जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम से मौत की वजह पता चल सकेगी। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कालूराम विभाग से छुट्टी लेकर अपने गांव जा रहा था। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा लापता 

हरिद्वार जिले के लक्सर में घर से स्कूल जाने के लिए निकली कक्षा आठ की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। स्वजन ने उसके अपहरण की आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। लक्सर कोतवाली के बहादरपुर खादर गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी स्थानीय स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ती है। सोमवार को वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह संदिग्ध परस्थितियों में लापता हो गई। काफी तलाश करने पर भी उसका पता नहीं लग सका। महिला ने बेटी का अपहरण होने की आशंका जताई है। एसएसआइ मनोज सिरौला ने बताया कि मामला दर्ज कर किशोरी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के कुरुक्षेत्र से कलियर जियारत को आया युवक गंगनहर में कूदा, पत्थर से टकाराया सिर

chat bot
आपका साथी