रुड़की: मौलाना ने दीनी तालीम के लिए घर आए नाबालिग छात्र से किया कुकुर्म, ऐसे खुला मामला

मौलाना ने दीनी तालिम के लिए घर आये नाबालिग छात्र से कुकर्म किया। इस मामले में पुलिस ने मौलाना पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 05:55 PM (IST)
रुड़की: मौलाना ने दीनी तालीम के लिए घर आए नाबालिग छात्र से किया कुकुर्म, ऐसे खुला मामला
मौलाना ने दीनी तालीम के लिए घर आए नाबालिग छात्र से किया कुकुर्म, ऐसे खुला मामला।

जागरण संवाददाता, रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में एक मौलाना ने दीनी तालीम के लिए घर आये नाबालिग छात्र से कुकर्म किया। इस मामले में पुलिस ने मौलाना पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें बताया था कि उसका नाबालिग बेटा एक मौलाना मुकर्रम निवासी खंडजा कुतुबपुर, लक्सर हाल निवासी रामपुर गंगनहर कोतवाली रुड़की के घर दीनी तालीम के लिए जाया करता था। आरोप लगाया कि 15 सितंबर को उसका बेटा मौलाना मुकर्रम के यहां पर दीनी तालीम के लिए गया था। इसी दौरान मौलाना ने छात्र को डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। घटना से सहमे छात्र ने यह बात अपने घर पर भी नहीं बताई।

अगले दिन जब स्वजन ने उसे तालीम के लिए मौलाना के घर जाने को कहा तो उसने जाने से इंकार कर दिया। शक होने पर स्वजन ने छात्र को विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने स्वजन को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद स्वजन ने इस बावत गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मौलाना मुकर्रम पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित को मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से पूछताछ की जाएगी। 

संघर्ष के मामले में दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज

रुपयों के लेनदेन के मामले को लेकर हुए संघर्ष के मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। सिविल लाइंस निवासी अंकुर भाटिया का सिविल लाइंस में होटल है। शुक्रवार को रुपयों के लिए लेनदेन को लेकर सन्नी सैनी निवासी न्यू आदर्शनगर से विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई थी। दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गये थे। किसी तरह से मामला शांत कराया गया था। इस मामले में दोनों तरफ से सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई थी। 

यह भी पढ़ें- कमरे में सड़ी हालत में मिला मंदिर के सेवादार का शव, प्राइवेट पार्ट्स पर सरिये से करंट देकर हत्या की आशंका

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में सन्नी सैनी निवासी न्यू आदर्शनगर रुडकी की तहरीर पर अंकुर भाटिया निवासी सिविल लाइंस पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने दूसरे पक्ष के अंकुर भाटिया की तहरीर पर पंकज सैनी निवासी रुड़की और सन्नी सैनी निवासी न्यू आदर्शनगर रुड़की पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Haridwar Crime News: हरिद्वार में व्यापारी के सिर में गोली मारकर नकदी से भरा बैग लूटा, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी