Roorkee Coronavirus Update: अर्बन हेल्थ टीम के नौ सदस्यों समेत 238 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Roorkee Coronavirus Update रुड़की शहर में शनिवार को भी कोरोना का कहर जारी रहा। हालांकि अन्य दिनों की तुलना में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है। कुल 238 मरीज कोरोना संक्रमित है। इसमें से 9 कर्मचारी रुड़की हेल्थ अर्बन टीम के सदस्य है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 07:17 PM (IST)
Roorkee Coronavirus Update: अर्बन हेल्थ टीम के नौ सदस्यों समेत 238 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि
अर्बन हेल्थ टीम के नौ सदस्यों समेत 238 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि।

जागरण संवाददाता, रुड़की। Roorkee Coronavirus Update रुड़की शहर में शनिवार को भी कोरोना का कहर जारी रहा। हालांकि अन्य दिनों की तुलना में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है। कुल 238 मरीज कोरोना संक्रमित है। इसमें से 9 कर्मचारी रुड़की हेल्थ अर्बन टीम के सदस्य है।

कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सरकार की ओर से कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तमाम उपाय किए गए हैं। विभिन्न तरह के प्रतिबंध भी लगाए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद कोरोना का कहर शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सीएमएस डॉ. संजय कंसल ने बताया कि सेना अस्पताल, सलेमपुर, लालकुर्ती, मालवीय चौक, आदर्शनगर आदि क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मिले हैं। उन्होंने बताया कि संक्रमितों के संपर्क में रहने वालों की भी चिह्नित किया जा रहा है। अस्पताल की ओर से मरीजों को दवा आदि उपलब्ध कराई जा रही है। 

पांच व्यक्तियों की मौत 

मंगलौर नगर पालिका की ओर से शुक्रवार को कस्बे के श्मशान घाट और कब्रिस्तान पर नगर पालिका के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इन कर्मचारियों का काम यहां पर आने वाले शव के बारे में जानकारी देता है कि व्यक्ति की मौत सामान्य हुई है या कोरोना संक्रमण से। मंगलौर नगर पालिका के मुताबिक शनिवार को कोरोना संक्रमण से मरे पांच व्यक्तियों का अंतिम संस्कार विभिन्न स्थानों पर किया गया है। वहीं, नारसन में भी एक पत्रकार का निधन हो गया है। पत्रकार पिछले दिनों कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए थे। 

यह भी पढ़ें- LIVE Uttarakhand COVID 19 Cases News: उत्तराखंड में कोरोना के 5493 नए मामले, 107 की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी