नशे में रोडवेज चालक ने साथियों के साथ सुरक्षाकर्मी को पीटा

उत्तराखंड परिवहन निगम के बस स्टैंड पर एक रोडवेज चालक ने शराब के नशे में सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पुलिस एक्ट में चालान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 07:08 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 07:15 PM (IST)
नशे में रोडवेज चालक ने साथियों  के साथ सुरक्षाकर्मी को पीटा
नशे में रोडवेज चालक ने साथियों के साथ सुरक्षाकर्मी को पीटा

जागरण संवाददाता, रुड़की : उत्तराखंड परिवहन निगम के बस स्टैंड पर एक रोडवेज चालक ने शराब के नशे में सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पुलिस एक्ट में चालान किया है।

शुक्रवार की देर रात को रोडवेज बस का चालक शराब के नशे में साथियों के साथ बस स्टैंड पर पहुंचा। यहां पर चालक ने साथियों के साथ मिलकर हंगामा शुरू कर दिया। रोडवेज बस अड्डे पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने इन्हें समझाने का प्रयास किया। आरोप है कि यह सुरक्षाकर्मी के साथ ही अभद्रता करते हुए गालीगलौज करने लगे। विरोध करने पर इन्होंने सुरक्षाकर्मी को पीटा। सुरक्षाकर्मी के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे किसी तरह से आरोपितों के चंगुल से बचाया। इसी बीच मामले की सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने मौके से बस चालक को पकड़ लिया। जबकि उसके साथी फरार हो गए। पुलिस चालक को कोतवाली ले आई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि कोतवाली में भी वह पुलिस के सामने हंगामा करता रहा।

-------------

रास्ते के बंटवारे को लेकर मारपीट

रुड़की : बेलड़ी गांव में रास्ते की भूमि को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दोनों तरफ से तीन लोग गिरफ्तार किए। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए रामकुमार, किरण पाल, प्रशांत के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है।

----

धार्मिक गतिविधियां संचालित करने के प्रयास में तीन पकड़े

रुड़की : नगला इमरती गांव में एक विवादित स्थल पर धार्मिक गतिविधियां संचालित करने की तैयारी कर रहे तीन लोग पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। पुलिस को गांव के एक विवादित मकान में धार्मिक गतिविधियां संचालित होने की जानकारी मिली थी। शनिवार की दोपहर पुलिस मौके पर पहुंची तो मामल सही निकला। पुलिस ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो ये लोग हंगामा करने लगे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि आरोपितों का शांतिभंग में चालान किया गया है।

chat bot
आपका साथी