पार्सल लेकर घर आया रोडवेज कंडक्टर फिर विवाहिता को करने लगा ब्लैकमेल

पार्सल लेकर विवाहिता के घर पहुंचा रोडवेज बस का कंडक्टर विवाहिता को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। महिला के इन्कार करने पर उसने महिला के चेहरे पर तेजाब फेंकने और विवाहिता का अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:06 PM (IST)
पार्सल लेकर घर आया रोडवेज कंडक्टर फिर विवाहिता को करने लगा ब्लैकमेल
पार्सल लेकर घर आया रोडवेज कंडक्टर फिर विवाहिता को करने लगा ब्लैकमेल

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : पार्सल लेकर विवाहिता के घर पहुंचा रोडवेज बस का कंडक्टर विवाहिता को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। महिला के इन्कार करने पर उसने महिला के चेहरे पर तेजाब फेंकने और विवाहिता का अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी भी दी है। पहाड़ के एक इलाके से विवाहिता के पति ने कंडक्टर के हाथ पार्सल भेजा था। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपित रोडवेज बस कंडक्टर ने पार्सल लेकर घर आने के दौरान मोबाइल पर बातचीत करते हुए विवाहिता से जान पहचान बनाई थी।

पुलिस के मुताबिक, थानाक्षेत्र की एक विवाहिता ने तहरीर देकर बताया कि उसके पति पहाड़ में पंडिताई का काम करते हैं। कुछ समय पहले उसके पति ने रोडवेज कंडक्टर विनीत सैनी के हाथ पार्सल भेजा था। कंडक्टर को पार्सल पहुंचाने में दिक्कत न हो, इसके लिए घर का मोबाइल नंबर भी दिया था। आरोप है कि मोबाइल पर विवाहिता से बातचीत कर कंडक्टर ने पहले तो जान पहचान बढ़ाई और फिर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। विवाहिता ने मना किया तो कंडक्टर ने चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे डाली। आरोप है कि कंडक्टर विनीत निवासी भगवानपुर, जनपद हरिद्वार अश्लील फोटो वायरल करने की धमकियां भी दे रहा है। ब्लैकमेलिग से तंग आकर विवाहिता ने कनखल थाना पहुंचकर पूरी कहानी बताई। एसओ कनखल दीपक कठैत ने बताया कि रोडवेज कंडक्टर विनीत सैनी निवासी भगवानपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी