हार्ट अटैक के बावजूद 34 सवारियों को सुरक्षित बस अड्डे पहुंचाया, चालक की मौत

देहरादून से 34 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस के चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बस अड्डे पर उतरते ही चालक स्टेयरिंग से नीचे गिर गए। यहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Edited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 10:12 PM (IST)
हार्ट अटैक के बावजूद 34 सवारियों को सुरक्षित बस अड्डे पहुंचाया, चालक की मौत
देहरादून से 34 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस के चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, रुड़की। देहरादून से 34 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस के चालक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बस अड्डे पर उतरते ही चालक स्टेयरिंग से नीचे गिर गए। यहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार सुबह देहरादून के पर्वतीय डिपो के चालक बिहारीगढ़ निवासी विनोद शर्मा परिचालक रमेश के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए। जैसे ही बस रुड़की से थोड़ा पहले रामपुर चुंगी पहुंची विनोद को लगा कि उनकी तबीयत थोड़ी खराब है। इसके बाद वह बस लेकर रुड़की रोडवेज बस अड्डे पहुंचे। जब वह खिड़की खोलकर बस से नीचे उतरने लगे तभी पहले तो स्टेयरिंग पर लुढ़क गए। इसके बाद वह खिड़की से नीचे लटक गए। इसके बाद चालक को मालवीय चौक स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवहन निगम की ओर से स्वजनों को सूचना दी गई। रुड़की डिपो के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी विवेक कपूर ने बताया कि बस में मौजूद सवारियों को दूसरी बस में बैठाकर दिल्ली के लिए रवाना किया गया। बस को रुड़की डिपो पर खड़ा करा दिया गया है।

पर्वतीय डिपो में तैनात विनोद शर्मा पहले संविदा के माध्यम से उत्तराखंड परिवहन निगम में सेवाएं दे रहे थे। बाद में निगम की ओर से उन्हें नियमित कर दिया गया। अमूमन वह देहरादून से दिल्ली रूट पर ही बसों ले जाते थे। परिचालक रमेश चंद्र ने बताया कि खुशमिजाज विनोद शर्मा सवारियों को भी हंसाते रहते थे। रामपुर चुंगी के समीप उन्हें अपनी तबीयत थोड़ी गड़बड़ लगी, लेकिन सवारियों को परेशानी न हो, इसके चलते वह रुड़की डिपो पर बस लेकर पहुंचे। बस रुकते ही उनकी सांसें उखड़ गई।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड रोडवेज बस हादसे में घायल चालक की मौत, अफसरों की बढ़ी मुश्किलें; लगातार 2000 किमी तक कराई थी ड्यूटी

chat bot
आपका साथी