ओवरटेक करते हुए बाइक का बिगड़ा संतुलन, मां-बेटी आए ट्रक की चपेट में; एक की मौत

Road Accident In Roorkee रुड़की के गाधारोना गांव में ओवरटेक करते समय ट्रक की चपेट में आने एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 10:58 PM (IST)
ओवरटेक करते हुए बाइक का बिगड़ा संतुलन, मां-बेटी आए ट्रक की चपेट में; एक की मौत
ओवरटेक करते हुए बाइक का बिगड़ा संतुलन, मां-बेटी आए ट्रक की चपेट में; एक की मौत।

जागरण संवाददाता, रुड़की(लंढौरा)। Road Accident In Roorkee रुड़की के गाधारोना गांव में ओवरटेक करते समय ट्रक की चपेट में आने एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ा खुर्द गांव निवासी विकास कुमार पत्नी बबीता(42 वर्ष) और बेटी मानसी(22 वर्ष) के साथ साथ हरचंदपुर गांव में गए थे। जब वह वहां से वापस आ रहे थे तो गाधारोना के पास ओवरटेक करते समय बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक पर बैठी बबिता, बेटी मानसी ट्रक की चपेट में आ गईं।

हादसे में बबीता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मानसी के पैर में गंभीर चोट आई है। इस दौरान विकास कुमार भी घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सिविल अस्पताल रुड़की भिजवा दिया है। चौकी प्रभारी नितेश कुमार ने बताया कि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सहयोगी, मंगलौर: इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने वाली एक कंपनी के प्रबंधन ने चार व्यक्तियों पर हमला कर घायल करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

रुड़की के सुनहरा रोड स्थित शांति विहार निवासी किशनपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मंडावली में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी मेें प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। रोजाना मोटरसाइकिल से फैक्ट्री आता है। 19 जून की शाम को जब वह फैक्ट्री से घर जा रहा था। जब वह मंगलौर बाईपास के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर सवार होकर चार युवक वहां पर पहुंचे। आरोपितों ने उसकी पिटाई कर दी और धमकी दी कि यदि फैक्ट्री से उसने नौकरी नहीं छोड़ी तो वह जान से मार देंगे। इस दौरान उसके हाथ की हड्डी टूट गई। उसके शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसको अस्पताल तक पहुंचाया। पुलिस ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Road Accident In Raiwala: हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर दो सड़क हादसे, छह घायल; एक की हालत नाजुक

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी