रंगदारी के मामले में इनामी गिरफ्तार

सहारनपुर के नानौता ब्लॉक प्रमुख चांदनी राणा के पति ऋषिपाल राणा के नाम से हरिद्वार में ट्रैवल्स कारोबारियों से रंगदारी के आरोपित को गिरफतार किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:20 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:02 PM (IST)
रंगदारी के मामले में इनामी गिरफ्तार
रंगदारी के मामले में इनामी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: सहारनपुर के नानौता ब्लॉक प्रमुख चांदनी राणा के पति ऋषिपाल राणा के नाम से हरिद्वार के ट्रैवल्स कारोबारियों से रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे ढाई हजार के इनामी सुरेश अंतवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ज्वालापुर पुलिस ने शनिवार की रात उसे चाकू के साथ पकड़ा है। इस मामले में हिस्ट्रीशीटर मोनू राणा व उसके एक साथी हरीश पंत को हरिद्वार कोतवाली की पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस के मुताबिक बीते मार्च के महीने में त्रिमूर्ति ट्रैवल्स के मालिक मुकेश गोयल से विकास कॉलोनी निवासी हिस्ट्रीशीटर मोनू राणा ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर रंगदारी मांगी थी। आरोप है कि मोनू व उसके साथियों ने मोबाइल पर नानौता निवासी ऋषिपाल राणा से बात करने के लिए कहा। उनका कहना था कि ट्रैवल्स के कारोबार में 20 रुपये प्रति सीट के हिसाब से उनकी हिस्सेदारी तय करनी होगी। इस मामले में कई अन्य ट्रैवल्स कारोबारियों ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत की थी। पुलिस ने मुकेश गोयल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसी दिन आरोपित मोनू राणा निवासी विकास कॉलोनी हरिद्वार और अगले दिन हरीश पंत निवासी निवासी पीरवाली गली, आर्यनगर ज्वालापुर को गिरफ्तार किया था। सुरेश अंतवाल इस मामले में फरार चल रहा था। ज्वालापुर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी सुनील रावत ने बताया कि एक पुलिस टीम ने शनिवार रात त्रिमूर्ति नगर से आरोपित सुरेश अंतवाल निवासी सुभाषनगर ज्वालापुर को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी पर ढाई हजार का इनाम घोषित किया गया था। आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। सुरेश ने दो बार किया सरेंडर का प्रयास

हरिद्वार: रंगदारी के मामले में सुरेश अंतवाल ने दो बार कोर्ट में सरेंडर करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की रणनीति के चलते दोनों ही बार वह कामयाब नहीं हो सका। मोनू राणा के अधिवक्ता वरुण बालियान के मुताबिक सुरेश अंतवाल ने पिछले कुछ महीनों में दो बार आत्मसमर्पण के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दायर किया। कोर्ट ने पुलिस को तस्दीक के लिए कहा। दोनों ही बार पुलिस का कहना था कि सरेंडर प्रार्थना पत्र देने वाला शख्स सुरेश अंतवाल जरूर है, लेकिन रंगदारी में यही सुरेश अंतवाल शामिल है, यह अभी पुष्ट नहीं सका है। इसलिए सुरेश सरेंडर नहीं कर सका। लेकिन अब ढाई हजार के इनामी के तौर पर इसी सुरेश अंतवाल की गिरफ्तारी की गई है।

chat bot
आपका साथी