डीजे बंद कराने के विरोध में हुई राहुल की हत्या

सिकंदरपुर गांव में होली पर डीजे बंद कराने के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 05:38 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 05:38 PM (IST)
डीजे बंद कराने के विरोध में हुई राहुल की हत्या
डीजे बंद कराने के विरोध में हुई राहुल की हत्या

संवाद सूत्र, भगवानपुर: सिकंदरपुर गांव में होली पर डीजे बंद कराने के विवाद में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिए हैं।

बुधवार को भगवानपुर थाने में पत्रकारों से बातचीत में एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि 29 मार्च शाम को सिकंदरपुर गांव निवासी राहुल घर में घायल हालत में मिला था। राहुल के सिर से काफी खून बह गया था। देहरादून के एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी। राहुल के पिता विनोद ने 31 मार्च को भगवानपुर थाने में बेटे की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कराया था। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि होलिका दहन की रात को राहुल के घर के बाहर डीजे बजाने को लेकर कुछ विवाद हुआ था। राहुल ने विरोध करते हुए डीजे बंद कराया था। पुलिस ने जांच के बाद गांव के ही मोहित और उसके साथी अरुण को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि डीजे बंद कराने के दौरान राहुल की बाते उन्हें चुभ गई थी। 29 मार्च की शाम राहुल घर में अकेला बैठा था। इसी दौरान मोहित और अरुण ने मौका देख कर राहुल के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए थे। आरोपितों को बंटी निवासी न्यू मार्किट भगवानपुर ने हत्या के लिए पिस्टल और तमंचा सप्लाई किया था। पुलिस ने तमंचा और पिस्टल के अलावा सात कारतूस दोनों के कब्जे से बरामद किए। एसएसपी ने बताया कि हथियार सप्लाई करने वाले आरोपित बंटी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से भी एक देशी बंदूक बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये का नकद इनाम दिया गया है।

------------------

ग्रामीणों ने पांच हजार का नकद पुरस्कार दिया

भगवानपुर: होली के दिन हुई राहुल की हत्या के मामले का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को सिकंदरपुर के ग्रामीणों ने पांच हजार का नकद इनाम दिया है। सिकंदरपुर निवासी कांग्रेसी नेता राव फरमूद के साथ काफी संख्या में ग्रामीण भगवानपुर थाना पहुंचे थे।

chat bot
आपका साथी