सड़क न बनने से गुस्साए कांग्रेसियों का प्रदर्शन

लक्सर-रुड़की मार्ग के नवीनीकरण कार्य में देरी से नाराज कांग्रेसियों ने नगर में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र कार्य शुरू नहीं होने पर लोनिवि कार्यालय की तालाबंदी और आत्मदाह करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 07:52 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 07:52 PM (IST)
सड़क न बनने से गुस्साए कांग्रेसियों का प्रदर्शन
सड़क न बनने से गुस्साए कांग्रेसियों का प्रदर्शन

संवाद सूत्र, लक्सर : लक्सर-रुड़की मार्ग के नवीनीकरण कार्य में देरी से नाराज कांग्रेसियों ने नगर में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र कार्य शुरू नहीं होने पर लोनिवि कार्यालय की तालाबंदी और आत्मदाह करने की चेतावनी दी। एसडीएम ने उन्हें 15 फरवरी तक कार्य आरंभ हो जाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद उन्होंने तालाबंदी का कार्यक्रम स्थगित कर दिया।

कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रस्तोगी के नेतृत्व में कार्यकत्र्ता रुड़की तिराहे पर एकत्रित हुए रस्तोगी ने कहा कि शासन प्रशासन की ढिलाई के कारण लक्सर-रुड़की मार्ग बीते चार साल से अधिक समय से खस्ताहाल पड़ा हुआ है। टूटी सड़क और गड्ढों के कारण रोजाना हजारों व्यक्तियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लगातार मांग और आंदोलनों के बावजूद सरकार मार्ग निर्माण में ढिलाई बरत रही है। जबकि मार्ग पर रोजाना हादसों में व्यक्ति घायल हो रहे हैं। कार्यकत्र्ता रुड़की मार्ग से जूलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए बालावाली तिराहे से होते हुए तहसील पहुंचे। रस्तोगी ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर सड़क का नवीनीकरण कार्य शुरू नहीं होने पर 27 जनवरी को लोक निर्माण विभाग के लक्सर डिवीजन कार्यालय की तालाबंदी और 31 जनवरी को रुड़की तिराहे पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी। इस पर एसडीएम शैलेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि कार्य की टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। 15 फरवरी तक कार्य आरंभ होने का आश्वासन देते हुए उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को 15 फरवरी तक आंदोलन स्थगित करने का अनुरोध किया। इस पर कांग्रेसियों ने 15 फरवरी तक आंदोलन स्थगित कर दिया। इस अवसर पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष देवेश राणा, सेवादल के जिला प्रभारी लोकेश कुमार, सोनू पालीवाल, उस्मान अली, आकिल हसन, तुषार खटीक, मोहन सैनी, अमान राणा, चौधरी, सोनू कुमार, विशाल सिघल, रवींद्र कुमार, अर्जुन कुमार, जाबिर, राहुल कुमार, बीना रस्तोगी, बबली देवी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी