फांसी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे भीम आर्मी कार्यकत्र्ता

दिल्ली दुष्कर्म के आरोपितों को फांसी देने की मांग को लेकर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने बुधवार को ज्वालापुर में विरोध-प्रदर्शन किया। जटवाड़ा पुल से जुलूस के रूप में कार्यकत्र्ता कोतवाली की तरफ बढ़े लेकिन पुलिस ने पहले ही उन्हें रोक लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 07:50 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 09:53 PM (IST)
फांसी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे भीम आर्मी कार्यकत्र्ता
फांसी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे भीम आर्मी कार्यकत्र्ता

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: दिल्ली दुष्कर्म के आरोपितों को फांसी देने की मांग को लेकर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने बुधवार को ज्वालापुर में विरोध-प्रदर्शन किया। जटवाड़ा पुल से जुलूस के रूप में कार्यकत्र्ता कोतवाली की तरफ बढ़े, लेकिन पुलिस ने पहले ही उन्हें रोक लिया। प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के नेतृत्व में कार्यकत्र्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया।

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा कि एक मासूम लड़की से दुष्कर्म कर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी जाती है और अभी तक आरोपित कानून की पकड़ से बाहर हैं। कहा कि सरकार को तुरंत उन्हें फांसी की सजा दिलानी चाहिए। प्रदेश मीडिया प्रभारी अतहर अंसारी ने कहा कि बहन बेटियों से दरिदगी करने वालों को जब तक फांसी नहीं दी जाएगी, तब तक ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ रहे कार्यकत्र्ताओं को पुलिस ने कोतवाली से पहले ही रोक लिया। इसके बाद कार्यकत्र्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन दिया। विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष शेखर कुमार, जिला उपाध्यक्ष राहुल गौतम, जिला मीडिया प्रभारी रवि, जिला महासचिव विकास रवि, जिला प्रवक्ता दीपक सेठपुर, धर्मेश मोरिया, महानगर अध्यक्ष विशाल प्रधान, आशु चंचल, राशिद अली, सचिन कुमार, दीपक राठौर, जिला प्रभारी मदन सिंह, राजेंद्र लाम्बा, विकास, जिला उपाध्यक्ष सुशील पाटिल सहित बड़ी संख्या में कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

-------------------

मुस्तैद रही छह थानों की पुलिस

भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने पूरी मुस्तैदी बरती। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह पूरे समय ज्वालापुर में मौजूद रहे। वहीं, ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी, शहर कोतवाल अमरजीत सिंह, एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी, रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा, एसओ बहादराबाद संजीव थपलियाल व एसओ सिडकुल लखपत बुटोला भी अपने थानों की पुलिस के साथ ज्वालापुर में डटे रहे। विरोध प्रदर्शन खत्म होने और कार्यकत्र्ताओं के घर लौटने तक खुफिया विभाग भी ज्वालापुर में सक्रिय रहा।

chat bot
आपका साथी