फोरलेन के पुल की लंबाई का विरोध, हंगामा

कस्बे में थाने के समीप बन रहे फोरलेन के पुल की लंबाई को लेकर लोगों ने हंगामा किया। लोगों की मांग है कि पुल की लंबाई कम की जाए। उनका कहना है कि इससे दुकानदारों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:13 AM (IST)
फोरलेन के पुल की लंबाई का विरोध, हंगामा
फोरलेन के पुल की लंबाई का विरोध, हंगामा

संवाद सूत्र, भगवानपुर: कस्बे में थाने के समीप बन रहे फोरलेन के पुल की लंबाई को लेकर लोगों ने हंगामा किया। लोगों की मांग है कि पुल की लंबाई कम की जाए। उनका कहना है कि इससे दुकानदारों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

रुड़की से छुटमलपुर तक फोरलेन के निर्माण का कार्य चल रहा है। थाने के सामने अंडरपास का निर्माण किया जा रहा है। इसे लेकर कई बार कस्बे के लोग धरना दे चुके हैं, जिसके चलते इसके निर्माण में काफी विलंब हो गया। पुल पर कुछ दिन पहले फिर से निर्माण कार्य शुरू हुआ। बुधवार को भाजपा नेता सुबोध राकेश के साथ कस्बे के लोगों ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य रुकवा दिया। भाजपा नेता सुबोध राकेश का कहना था कि कागजों में पुल की लंबाई सौ मीटर है। जबकि, अधिकारी इसकी लंबाई दो सौ मीटर बना रहे हैं। इससे दुकानदारों का कारोबार ठप हो रहा है। कई बार इसकी शिकायत की गई, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि जब तक इस समस्या का अधिकारी हल नहीं निकाला जाता, पुल पर निर्माण कार्य शुरू नहीं होने दिया जाएगा। भाजपा नेता सुबोध राकेश ने बताया कि मामले को लेकर गुरुवार को अधिकारियों से वार्ता की जाएगी। जिसके बाद इस समस्या का हल निकाला जाएगा।

chat bot
आपका साथी