डीडीओ कोड को लेकर दो घंटे कार्य बहिष्कार

डीडीओ कोड बहाली को संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति के बैनर तले ऋषिकुल और गुरुकुल आयुर्वेद परिसर में शुक्रवार को भी कर्मचारियों ने सुबह दस से बारह बजे तक कार्यबहिष्कार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 06:28 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:28 PM (IST)
डीडीओ कोड को लेकर 
दो घंटे कार्य बहिष्कार
डीडीओ कोड को लेकर दो घंटे कार्य बहिष्कार

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: डीडीओ कोड बहाली को संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति के बैनर तले ऋषिकुल और गुरुकुल आयुर्वेद परिसर में शुक्रवार को भी कर्मचारियों ने सुबह दस से बारह बजे तक कार्यबहिष्कार किया। उन्होंने कोड बहाली तक आंदोलन जारी रखने की बात कही।

मुख्य संयोजक समीर पांडेय और खीमानंद भट्ट ने कहा कि डीडीओ कोड बहाली को लेकर गुरुवार को विवि में कुलपति से वार्ता हुई थी। संयोजक सचिव शिवनारायण सिंह और दिनेश लखेड़ा ने कहा कि कर्मचारियों को लंबे समय से आश्वासन ही मिल रहा है। कुलपति व कुलसचिव से वार्ता में छह सदस्यीय गठित करने के बाद परिसरों में तालाबंदी का निर्णय स्थगित कर दो घंटे कार्य बहिष्कार जारी रखने का निर्णय लिया गया है। जब तक कोड बहाली नहीं होती दो घंटे कार्यबहिष्कार किया जाएगा। धरना-प्रदर्शन करने वालों में छतरपाल, जय नारायण, अमित सिंह, विजयपाल सिंह, रोहिताश, नितिन, राकेश, दीपक यादव, दिलबर सिंह, अशोक चंद्रा, रमेश पंत, मोहित मनोचा, संध्या रतूड़ी, बीना मठपाल, आशुतोष आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी