वैक्सीनेशन सेटर पर हंगामा, पुलिस ने कराया शांत

कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान एक केंद्र पर कुछ व्यक्तियों ने हंगामा किया। उनका आरोप था कि जो लोग लाइन में लगे हैं उनको वैक्सीन लगाने के बजाय बाहर से आने वालों को वैक्सीन लगाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:15 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:15 PM (IST)
वैक्सीनेशन सेटर पर हंगामा, पुलिस ने कराया शांत
वैक्सीनेशन सेटर पर हंगामा, पुलिस ने कराया शांत

संवाद सहयोगी, रुड़की : कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान एक केंद्र पर कुछ व्यक्तियों ने हंगामा किया। उनका आरोप था कि जो लोग लाइन में लगे हैं उनको वैक्सीन लगाने के बजाय बाहर से आने वालों को वैक्सीन लगाई जा रही है। हालांकि वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहे व्यक्तियों को समझा बुझाकर शांत कराया।

सोमवार से 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के व्यक्तियों को वैक्सीन लगना शुरू हो गया है। रामनगर स्थित मूलराज इंटर कालेज में कोरोना वैक्सीनेशन का काम चल रहा था। वैक्सीन के लिए लोग लाइन में लगे थे। इसी दौरान दो-तीन लोग अलग से आए और रजिस्ट्रेशन खिड़की पर खड़े हो गए। यह देख पीछे लाइन में खड़े लोग भड़क गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि वह इतनी देर से लाइन में खड़े हैं। यदि बाहर से आने वालों को इसी तरह से वैक्सीन लगती रहेगी, तो उनका नंबर नहीं आएगा। इसको लेकर नोकझोंक भी हुई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रहे व्यक्तियों को समझाया। साथ ही जो लोग लाइन से अलग आकर खड़े थे, उनको हटवा दिया। हालांकि उनका कहना था कि वह रजिस्ट्रेशन करा चुके थे। इसके लिए वह काफी देर तक लाइन में लगे रहे। किसी कारण से उनको जाना पड़ गया था। वह दोबारा आए हैं।

-------

दो घंटे देरी से शुरू हुआ वैक्सीनेशन, परेशान हुए युवा

संवाद सहयोगी, रुड़की : गांधी महिला शिल्प विद्यालय में वैक्सीनेशन का कार्य दो घंटे देरी से शुरू हुआ। इससे लाइन में लगे युवाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि वैक्सीन लगाने वाला स्टाफ निर्धारित समय पर पहुंच गया था।

गांधी महिला शिल्प विद्यालय में भी वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया था। वैक्सीन के लिए युवा सुबह नौ बजे से पहले ही पहुंच गए थे। वैक्सीनेशन कक्ष के सामने युवाओं ने लंबी कतार लगा ली थी। जबकि वैक्सीनेशन कार्य सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ। सेशन साइट इंचार्ज रामकेश गुप्ता का कहना है कि स्लॉट सुबह 10 बजे खुले थे। उन्होंने स्वयं सभी साइट पर जाकर स्लॉट खुलवाए। कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण थोड़ा विलंब हुआ है।

chat bot
आपका साथी