खुद की सुरक्षा के साथ लगन और सेवाभाव से करें ड्यूटी

विश्व फार्मेसिस्ट डे पर शुक्रवार को फार्मेसिस्टों ने सिविल अस्पताल में कार्यक्रम का आयोजन कर निष्ठा एवं लगन के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 04:39 PM (IST)
खुद की सुरक्षा के साथ लगन और सेवाभाव से करें ड्यूटी
खुद की सुरक्षा के साथ लगन और सेवाभाव से करें ड्यूटी

जागरण संवाददाता, रुड़की: विश्व फार्मेसिस्ट डे पर शुक्रवार को फार्मेसिस्टों ने सिविल अस्पताल में कार्यक्रम का आयोजन कर निष्ठा एवं लगन के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही, अस्पताल परिसर में पौधारोपण भी किया।

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष पीएस पंवार ने कहा कि इस समय हमारा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में फार्मेसिस्टों की ओर से बहुत अच्छा कार्य किया जा रहा है। वे रात-दिन सेवाभाव से ड्यूटी कर रहे हैं। कहा कि कुछ फार्मेसिस्ट ड्यूटी करते हुए कोरोनाग्रस्त हो गए थे। जिला मंत्री एसपी बडोला ने कहा कि सभी फार्मेसिस्टों को अपनी सुरक्षा के साथ ही ड्यूटी पूरी लगन और सेवाभाव से करनी चाहिए। कहा कि यदि किसी फार्मेसिस्ट की कोई समस्या होगी तो उसका तुरंत समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। जिला उपाध्यक्ष बृजेश कुमार ने बताया कि इस वर्ष विश्व फार्मेसिस्ट डे की थीम ट्रांसफॉर्मिंग ग्लोबल हेल्थ आई है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष बीएस गुसाईं ने कहा कि हम सबको मिल-जुलकर फार्मेसिस्टों के हितों और देशहित में पूर्ण निष्ठा एवं लगन से कार्य करना चाहिए। इस दौरान बेहतर कार्य करने वाले फार्मेसिस्टों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम में कोषाध्यक्ष एसएल गैरोला, टीएस बंगारी, अनिल मठवाल, एसपी चमोली, मानवेंद्र पुंडीर, प्रियंका पुरी, मुकेश चौधरी, विपिन कुमार वर्मन, अजय चौहान, आतोष कुमार, जमशेद अली, नीरज कुमार, वीए ममगईं, वीरम भारती, बीएल आर्य आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी