जनता की मांग पर लिया चुनाव लड़ने का फैसला: प्रवीण कुमार

जनता की मांग पर लिया चुनाव लड़ने का फैसला: प्रवीण कुमार
Publish Date:Mon, 26 Oct 2020 07:16 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, रुड़की: आम आदमी पार्टी के ज्वाइनिग इंचार्ज और दिल्ली सरकार में विधायक प्रवीण कुमार ने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने और किसानों को उनकी फसलों का उचित मूल्य दिलाने में विफल रही है। भाजपा व कांग्रेस दोनों सरकारें किसानों को गन्ने का भुगतान समय से देने में नाकाम साबित हुई हैं। यह बात उन्होंने प्रशासनिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में कही। इस दौरान कई व्यक्तियों ने आप की सदस्यता भी ग्रहण की।

सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में ज्वाइनिग इंचार्ज एवं विधायक प्रवीण कुमार ने कहा कि उत्तराखंड का युवा रोजगार के लिए पलायन को विवश है। उत्तराखंड में शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं का अच्छा हाल नहीं है और सरकार चुनाव के समय जनता से किए वादे कर मुकर रही है, जो जनता के साथ धोखा है। कहा कि उत्तराखंड में जनता आम आदमी पार्टी की सरकार चाहती है और जनता की मांग पर ही पार्टी ने उत्तराखंड में चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। कहा कि वह दिन दूर नहीं, जब जनता झूठी एवं भ्रष्ट सरकार को भगाकर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी। कहा कि जनता को बिजली और सस्ता पानी देने के साथ युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था करना हमारी प्राथमिकता है। जनता से किए वादे आप पूरा करेगी। कहा कि आप के प्रति जनता का बढ़ता रुझान संकेत कर रहा है कि 2022 में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार होगी और भाजपा व कांग्रेस को जनता आइना दिखाएगी। इस अवसर पर सेक्टर इंचार्ज नवीन मारिया, डॉ. हरविदर त्यागी, प्रदेश प्रवक्ता महक सिंह सैनी, ब्रह्म सिंह धीमान, शशि पुंडीर, दुष्यंत, नाथीराम सैनी, वेदपाल सैनी, अमित सिघानिया, मनोज द्विवेदी, शारिक अफरोज, जितेंद्र मलिक, सुनील सिघल, राजीव बिराटिया, एनसी जोशी आदि उपस्थित रहे।

भाजपा को झूठ बोलने के सिवाय कुछ नहीं आता: बोहरा

आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी श्रीचंद बोहरा ने प्रशासनिक भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि आप का चुनाव मैदान में उतरने का उद्देश्य उत्तराखंड की जनता की सभी समस्याओं का समाधान है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 70 सीटों पर आप चुनाव लड़ेगी। चुनाव में जीतकर दिल्ली के मॉडल के अनुसार सरकार बनाई जाएगी। बिहार चुनाव में भाजपा के घोषणापत्र में जनता को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन दिए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा को झूठ बोलने के सिवाय कुछ नहीं आता है। कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप पूरे देश में है। ऐसे में किसी एक राज्य की जनता को मुफ्त में वैक्सीन देने की घोषणा करना उचित नहीं है। कहा कि आप स्वार्थ की नहीं बल्कि सच्ची राजनीति करती है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.