नशेड़ियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मी को बनाया बंधक और की पिटाई

नशा तस्करों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों में से एक को आरोपितों ने भीड़ की मदद से पकड़कर कमरे में बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 20 Sep 2019 10:56 AM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 10:56 AM (IST)
नशेड़ियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मी को बनाया बंधक और की पिटाई
नशेड़ियों को पकड़ने गए पुलिसकर्मी को बनाया बंधक और की पिटाई

मंगलौर, जेएनएन। सट्टे के कारोबारी और नशा तस्करों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों में से एक को आरोपितों ने भीड़ की मदद से पकड़कर कमरे में बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई की। आरोप है कि पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ने के साथ उसका मोबाइल भी छीन लिया। मामले की जानकारी मिलने पर किसी तरह पुलिसकर्मी को बंधन मुक्त कराया गया। मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 17 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न संगील धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

देर रात कस्बा मंगलौर चौकी की चेतक मोबाइल पर तैनात दो कांस्टेबल सचिन और मंदीप गश्त कर रहे थे। उनको सूचना मिली कि मोहल्ला मालकपुरा में मदरसे वाली गली के पास एक व्यक्ति सावेज उर्फ झग्गा सट्टे का कारोबार करने के साथ ही स्मैक भी बेच रहा है। सूचना पर दोनों पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

पुलिसकर्मियों को देखकर आरोपित भागने लगे। तभी आरोपितों ने शोर मचा दिया और वहां बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने सचिन के कब्जे से आरोपित को छुड़ा दिया, जबकि कुछ लोगों ने मंदीप को कब्जे में लेकर एक कमरे में बंद कर दिया। आरोप है कि इस दौरान उसकी वर्दी भी फाड़ी गई। सचिन ने इसकी जानकारी कस्बे की पुलिस को दी। इसके बाद मंगलौर कोतवाली से बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर यहां पर मौजूद लोग भाग खड़े हुए।

यह भी पढ़ें: बच्चा चोर समझ आधी रात में ग्रामीणों ने तीन युवकों को पीटा

पुलिस ने मंदीप को बंधन मुक्त कराया। साथ ही मौके से उस्मान, सईद और मुर्तजा को गिरफ्तार कर लिया। कांस्टेबल मंदीप ने इस बारे में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मंदीप की तहरीर पर सावेज उर्फ झग्गा, जुबैर, शाहआलम, दानिश, मोहीन, आबिद, हासिम, यूसूफ, अरशद, सईद, फईम, सरफराज, परवेज, दिलशाद निवासी गण मौहल्ला मलकपुरा के अलावा साठ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की। इसके बाद उनका चालान कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने घेरा, ऐन मौके पर पहुंच पुलिस ने बचाया

chat bot
आपका साथी