Covid Curfew In Haridwar: गंगनहर किनारे मौज-मस्ती करने पहुंचे युवकों को पुलिस ने दौड़ाया, एक चढ़ा हत्थे

गंगनहर किनारे मौज मस्ती करने आये कई युवकों को पुलिस ने दौड़ा दिया। कोई बीयर पी रहा था तो कोई दोस्तो के साथ गपशप। ऐसे युवक पुलिस को देखकर भाग निकले। एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया तो कुछ युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:55 PM (IST)
Covid Curfew In Haridwar: गंगनहर किनारे मौज-मस्ती करने पहुंचे युवकों को पुलिस ने दौड़ाया, एक चढ़ा हत्थे
गंगनहर किनारे मौज-मस्ती करने पहुंचे युवकों को पुलिस ने दौड़ाया, एक चढ़ा हत्थे। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रुड़की। गंगनहर किनारे मौज मस्ती करने आये कई युवकों को पुलिस ने दौड़ा दिया। कोई बीयर पी रहा था तो कोई दोस्तो के साथ गपशप। ऐसे युवक पुलिस को देखकर भाग निकले। एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया तो कुछ युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

हरिद्वार जिले के रुड़की में शनिवार की सुबह ही सड़कों पर वाहनों का दबाव बढ़ गया था। शुक्रवार को जहां पूरा दिन सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा था। वहीं, आज सुबह से ही कई युवक बाइक पर इधर-उधर घूमते दिखे। शहर के सिविल लाइंस क्षेत्र में कलियर रोड पर कई युवक सड़क किनारे बाइक खड़े कर गंगनहर किनारे बैठ गये।

इस दौरान शारीरिक दूरी का भी जमकर उल्लंघन हुआ। कई युवक बिना मास्क के बैठे हुए थे। कुछ युवक को बीयर पी रहे थे, जबकि कुछ युवक गंगनहर किनारे मोबाइल से फोटो शूट कर रहे थे। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

पुलिस को देखते ही युवकों में अफरातफरी मच गई। युवक पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने कई युवकों को दूर तक दौड़ाया। इसी बीच एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इसके अलावा पुलिस ने कुछ युवकों से पूछताछ भी की। संतोषजक जवाब मिलने पर पुलिस ने उन्हें चेतावनी देकर चलता कर दिया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि कोविड नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- विकासनगर में कोविड कर्फ्यू की शर्तों के उल्लंघन पर छह दुकान और ढाबा संचालकों पर मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी