Haridwar Crime News: हरिद्वार में विवाहिता ने पति और पहली पत्नी पर लगाए आरोप, मुकदमा दर्ज

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में तीन बच्चों के पिता ने एक युवती से शादी कर ली। आरोप है कि आटोमोबाइल्स का बिजनेस शुरू करने के लिए उसने युवती से 10 लाख रुपये मांगे और युवती को घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:43 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:43 PM (IST)
Haridwar Crime News: हरिद्वार में विवाहिता ने पति और पहली पत्नी पर लगाए आरोप, मुकदमा दर्ज
हरिद्वार में विवाहिता ने पति और पहली पत्नी पर लगाए आरोप, मुकदमा दर्ज।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में तीन बच्चों के पिता ने एक युवती से शादी कर ली। आरोप है कि आटोमोबाइल्स का बिजनेस शुरू करने के लिए उसने युवती से 10 लाख रुपये मांगे और अपनी पहली पत्नी व परिवार वालों के साथ मिलकर उत्पीड़न करते हुए युवती को घर से निकाल दिया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपित व उसकी पहली पत्नी सहित अन्य आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सलेमपुर महदूद क्षेत्र निवासी युवती ने शिकायत देकर बताया कि अमित निवासी ग्राम कासमपुर देवबंद सहारनपुर के साथ वर्ष 2019 में उसका प्रेम प्रसंग हुआ था। शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाने पर वह गर्भवती हो गई। तब अमित ने 22 जुलाई 2020 को शिव मंदिर पिजोंरा सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) में उससे विवाह किया था। युवती ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिनों बाद अमित ने उसे कम दहेज लाने के ताने मारने शुरू कर दिए। जब पीड़ि‍ता ने इसका विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट की।

पीड़ि‍ता ने एक बेटी को जन्म दिया। पीड़ि‍ता का कहना है कि उसने पुलिस में भी इस मामले की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ि‍ता ने कोर्ट की शरण ली। रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पति अमित, सास रज्जो, देवर दीपक, अमित की पहली पत्नी नेहा, राजकुमार ग्राम कासमपुर देवबंद जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:- ऋषिकेश : नीलकंठ महादेव मंदिर में चेन छीनने वाली हरियाणा की चार महिलाएं गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी